Friday, February 23

कांकेर जिले में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत

कांकेर जिले में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत


 

जगदलपुर
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक अज्ञात वाहन ने NH- 30 पर बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया है। इस हादसे में दोनों युवक की मौत हो गई है। हादसा शुक्रवार-शनिवार की देर रात को हुआ। पुलिस को इस बात की जानकारी तब लगी है, जब इस मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने शनिवार सुबह दोनों का शव देखा। जिसके बाद मौके उन्होंने पुलिस को सूचना दी। खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराया है और शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है। मामला चारामा थाना क्षेत्र के नथियानवा गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, कांकेर जिले के चारामा ब्लॉक के उड़कुड़ा निवासी आकाश उइके (25) के साथ समीर तांडिया (20) शुक्रवार रात को बाइक से लखनपुरी से नथियानवा गांव की ओर जा रहे थे। इस बीच देर रात को ही नथियानवा गांव में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई है। परिजनों ने बताया कि, महज 3 महीने पहले ही आकाश उइके की शादी हुई थी। आकाश टेंट हाउस का काम करता था।

इस हादसे के बाद इलाके के लोगों में भी काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि लगभग एक महीने में NH-30 पर हुए सड़क हादसों में कुल 4 मौत हो चुकी है। पुलिस की तरफ से अभी यह पता नहीं चल सका है कि हादसा किस वजह से हुआ है। किसी गाड़ी ने ठोकर मारी और वह किसी तरफ गई है। इस बात की भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

वहीं अगर जिले में पिछले कुछ सालों के सड़क दुर्घटना के मामलों की बात की जाए तो साल 2020 में सड़क दुर्घटना के कुल 320 मामले दर्ज किए गए। हालांकि 2020 में हादसों में कितने लोगों की मौत हुई है। यह प्रशासन भी अभी नहीं बता पा रहा है। इसके अलावा 2019 में कुल 351 सड़क हादसों में 173 लोगों की मौतें हुई हैं। जबकि 400 लोग घायल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *