Monday, April 15

एक्सीलेंस स्कूल के छात्र और छात्रा के बीच जमकर हुई मारपीट

एक्सीलेंस स्कूल के छात्र और छात्रा के बीच जमकर हुई मारपीट


सागर

सागर के देवरी स्थित एक्सीलेंस स्कूल के छात्र और छात्रा के बीच विवाद हो गया। स्कूल परिसर में छात्र-छात्रा के बीच जमकर मारपीट हुई। छात्र-छात्रा के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है। इसके बाद स्कूल प्रबंधन हरकत में आया और छात्र-छात्रा को नोटिस जारी किया है। शुक्रवार को दोनों के अभिभावकों को स्कूल बुलाया गया है।

सूचना के अनुसार देवरी स्थित एक्सीलेंस स्कूल में गुरुवार दोपहर कक्षा 11 (ए) के छात्र और कक्षा 11 (एफ) की छात्रा के बीच रास्ते में कमेंट मारने की बात को लेकर विवाद हो गया। छात्रा ने कमेंट का विरोध किया तो छात्र भड़क गया। इसके बाद दोनों के बीच झूमाझटकी शुरू हुई। देखते ही देखते विवाद बड़ा और मारपीट होने लगी। स्कूल परिसर में विवाद होते देख मौके पर विद्यार्थियों की भीड़ जमा हो गई। छात्रों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया है।

मामले की भनक लगते ही शिक्षक मौके पर पहुंचे और बीचबचाव कर मामला शांत कराया। छात्र और छात्रा को कार्यालय में बुलाकर विवाद के संबंध में पूछताछ की गई। इसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया। इधर, छात्रा ने परिवार वालों के साथ मामले में थाने पहुंचकर शिकायत की है।

नोटिस जारी कर अभिभावकों को स्कूल बुलाया
देवरी एक्सीलेंस स्कूल के प्राचार्य शरद विश्वकर्मा ने बताया कि कक्षा 11 के छात्र और छात्रा के बीच रास्ते में कमेंट करने की बात पर विवाद हुआ था। शिक्षकों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया। मामले में छात्र और छात्रा को नोटिस जारी किया गया है। शुक्रवार दोपहर 3 बजे दोनों के अभिभावकों को स्कूल बुलाया गया है। मामले में दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद स्कूल प्रबंधन स्तर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *