Saturday, March 2

यशराज फिल्म्स की स्पाई सीरीज फिल्म ‘टाइगर 3’ के बाद अगली फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

यशराज फिल्म्स की स्पाई सीरीज फिल्म ‘टाइगर 3’ के बाद अगली फिल्म की रिलीज डेट आई सामने


मुंबई

एक तरफ यहां यशराज फिल्म्स की स्पाई सीरीज की पांचवीं फिल्म 'टाइगर 3' इस वक्त सिनेमाघरों में चल रही है वहीं अब इस फ्रेंचाइजी की छठी फिल्म 'वॉर 2' को लेकर ताजा खबर सामने आई है। 'टाइगर 3' के साथ ही मेकर्स ने अपनी इस अगली फिल्म 'War 2' को रिलीज को लेकर घोषणा कर डाली है। ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी शेयर की गई है, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पहले कहा जा रहा था कि स्पाई सीरीज की ये फिल्म 26 जनवरी 2025 को रिलीज हो सकती है। लेकिन अब इस तारीख में बड़ा बदलाव आया है। ऋतिक रोशन की 'वॉर' के बाद अब 'वॉर 2' की रिलीज को लेकर जो खबरें सामने आई हैं उनमें कहा जा रहा है कि फिल्म 14 अगस्त 2025 को रिलीज हो रही है। बता दें कि इस खास दिन को पाकिस्तान अपने स्वतंत्रता दिवस के तौर पर सेलिब्रेट करता है। बताया जा रहा है कि मेकर्स फिल्म की तैयारी में जोर-शोर से जुटे हैं, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं जिन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्म बनाई है।

फिल्म 'वॉर 2' 14 अगस्त को हो रही रिलीज
बताया जा रहा है कि ये फिल्म गुरुवार के दिन 14 अगस्त 2025 को रिलीज हो रही है ताकि इस फिल्म को लॉन्ग वीकेंड का फायदा मिल सके। बता दें कि इससे पहले YRF की इस स्पाई यूनिवर्स फिल्मों में 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर', 'पठान' और 'टाइगर 3' ये चार फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

इन स्पाई फिल्मों में सबसे अधिक 'पठान' ने की है कमाई
इन सभी फिल्मों में से सबसे अधिक कमाई शाहरुख की 'पठान' ने की है। इस फिल्म ने 57 करोड़ की ओपनिंग से अपनी शुरुआत की थी और 50 दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 540.51 करोड़ और दुनिया भर में 1047 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था। वहीं 'टाइगर 3' अब तक वर्ल्डवाइड 450 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *