Friday, July 26

भिंड में वायुसेना का विमान क्रैश, पायलट सुरक्षित

भिंड में वायुसेना का विमान क्रैश, पायलट सुरक्षित


भिंड
 भिंड में गुरुवार को एयरफोर्स का विमान क्रैश हो गया. बताया जा रहा है कि ये विमान भिंड के मन का बाग इलाके में  क्रैश हुआ. विमान जमीन के अंदर धंस गया. इस हादसे में पायलट फ्लाइट लेफ्टिनेंट अभिलाष सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

 घटना की जानकारी लगते ही एसपी मनाेज कुमार सिंह एवं प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं एयरफोर्स के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। साथ ही फ्लाइट लेफ्टिनेंट को हेलीकाप्टर से ग्वालियर पहुंचा दिया गया है। जहां आर्मी हास्पिटल में उनका चेकअप एवं उपचार किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि एयरफोर्स का मिराज विमान नियमित प्रशिक्षण पर रवाना हुआ था। इसी दौरान भिंड जिले के मन का बाग इलाके में अचानक कोई गड़बड़ी आई और इसके बाद फ्लाइट लेफ्टिनेंट अभिलाष को पैराशूट के जरिए विमान से एग्जिट होना पड़ा। विमान सीधे खेतों में जाकर गिरा। उधर आसपास के लोगों ने जब विमान की आवाज सुनी तो घरों के बाहर निकल आए। विमान खेतों में क्रेश हुआ इसलिए किसी प्रकार की कोई जनहानि की खबर नहीं है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। लोगों ने फ्लाइट लेफ्टिनेंट का पैराशूट से जमीन पर उतरते हुए का वीडियो भी बनाया है। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। भीड़ को घटनास्थल से दूर रखने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही एयरफोर्स के अधिकारी भी जल्द ही यहां पहुंचने वाले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *