Saturday, March 2

अलवर : पति अरविंद ने अंजू से बताया था जान का खतरा; धमकी और दूसरी शादी कर धोखा देने का केस भी है दर्ज

अलवर : पति अरविंद ने अंजू से बताया था जान का खतरा; धमकी और दूसरी शादी कर धोखा देने का केस भी है दर्ज


अलवर.

अलवर के भिवाड़ी से पाकिस्तान गई अंजू अब वापस भारत लौट आई है। इससे पहले अंजू पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह कर चुकी है। बुधवार को अंजू अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते देश में पहुंची। जानकारी के अनुसार वह अभी बीएसएफ के कैंप में है।
इधर, अंजू के पाकिस्तान जानके के बाद उसनके पति अरविंद ने अंजू के खिलाफ भिवाड़ी थाने में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने अंजू के खिलाफ धारा 366, 494, 500, 506 आईपीसी, 66 आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया था। उस दौरान भिवाड़ी एसपी विकास शर्मा ने कार्रवाई की बात कही थी। ऐसे में पुलिस की टीम अंजू से पूछताछ कर सकती है। पति अरविंद ने पुलिस को दी शिकायत में अंजू पर धमकी और धोखा देने का आरोप लगाया था। अरविंद ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था- शादीशुदा होने के बाद भी अंजू ने उसे धोखा देकर दूसरी शादी कर ली, वह पाकिस्तान से वाट्सअप कॉल पर धमकी दे रही है। 

क्या है मामला?
20 जुलाई को अंजू घर से पाकिस्तान के लिए निकल गई थी। उसने परिवार वालों से कहा था कि वह अपनी सहेली के घर जयपुर जा रही है। अरविंद ने उसे कॉल किया तो उसका फोन बंद जा रहा था। बाद में बात होने पर अंजू ने बताया कि वह लाहौर में अपनी सहेली के घर आई है। एक हफ्ते में वापस आ जाएगी। लेकिन, अंजू की ये बात झूठ निकली। खबर आई कि अंजू पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दीर बाला में गई है। कुछ दिन बाद अंजू ने धर्म बदलकर नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *