Thursday, April 18

अमृता राव ने सबसे बड़े बैनर की इन हाउस हीरोइन बनने से कर दिया था माना

अमृता राव ने सबसे बड़े बैनर की इन हाउस हीरोइन बनने से कर दिया था माना


मुंबई। शाहिद कपूर के साथ फिल्म इश्क-विश्क और विवाह जैसी फिल्मों में काम करने वाली अमृता राव लंबे समय से फिल्मों से दूर है। इतना ही नहीं अब वे फिल्मों में काम करने में इंट्रेस्टेड भी नहीं है। शादी करने के बाद अब वे अपनी लाइफ में सेटल हो गई है और पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही है। ऐसा नहीं है कि उनके पास काम नहीं था,  इस बारे में खुद अमृता ने खुलासा किया। अमृता बताया कि एक बार यशराज फिल्म्स से आदित्य चोपड़ा उनके पास आए थे। उन्होंने ऑफर दिया था कि में उनके प्रोडक्शन हाउस की इन-हाउस हीरोइन बन जाऊं। लेकिन मैंने ऑफर ठुकरा दिया था। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया था- चोपड़ा ने उन्हें एक ऑफर दिया था और मीटिंग में बुलाया था। आदित्य ने अपनी फिल्मों के बारे में एक्सप्लेन किया लेकिन वो फिल्में सिर्फ फैमिली के लिए नहीं थीं। अमृता ने ये भी बताया कि आदित्य ने उनसे कहा था कि अगर वो ऑनस्क्रीन किस करने में रिजर्व फील करती हैं या फिर अलग चीजें ट्राय करना चाहती हैं, वो भी एक्सेप्ट किया जाएगा।

अमृता राव को उनके मैनेजर ने इस बारे में बताया कि आदित्य चोपड़ा अपने प्रोडक्शन हाउस के दरवाजे उनके लिए खोलना चाहते हैं तो उन्होंने आरजे अनमोल और सूरज बड़जातिया के साथ इस ऑफर को डिसकस किया।

अमृता राव ने बताया- उस दिन जब मैं घर वापस आई तो मेरे दिमाग में बहुत ज्यादा कन्फ्यूजन था। मैं सोच रही थी कि मैं यही तो चाहती थी, जिस चीज के पीछे भाग रही थी वो अब सामने है, फिर मुझे अहसास हुआ कि ये मुझे तो चाहिए ही नहीं था। फिर उन्होंने आदित्य चोपड़ा से बात की और उन्हें बताया कि वो अनमोल के साथ रिलेशनशिप में हैं और इन किरदारों के साथ वो जस्टिस नहीं कर पाएंगी। और आदित्य ने भी अमृता राव के फैसले को स्वीकार कर लिया।

बता दें कि अमृता ने फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो 2002 में रिलीज हुई थी। हालांकि, अमृता को सबसे अधिक पसंद इश्क-विश्क और विवाह में किया गया। अमृता ने कहा था- जब मैं शाहिद कपूर की को-स्टार थी तो वह रिलेशनशिप में थे। हां, ऑडियंस यही चाहती थी कि हम दोनों रियल लाइफ कपल बने, वह भी इसलिए कि ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी काफी सुर्खियों में रही थी। उन्होंने कहा था कि हम दोनों दोस्त तक नहीं थे, तब भी हमारा नाम जोड़ा गया। शाहिद केवल मेरे अच्छे जानकार थे। दोनों के मन में एक-दूसरे के प्रति काफी रिस्पेक्ट थी।

फिल्म विवाह में अमृता के साथ करने से पहले ही शाहिद, करीना कपूर को डेट कर रहे थे। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान यह अफवाह उड़ी थी कि शाहिद का अमृता के साथ लिंक अप है। यह बात करीना के कानों तक भी पहुंची। फिर धीरे-धीरे शाहिद-करीना के रिश्ते में दरार आ गई। अमृता को फिल्मों में बोल्ड सीन्स करना पसंद नहीं है। उन्होंने शुरू से ही कभी बोल्डनेस नहीं दिखाई। इस वजह से वे अब फिल्मों में नहीं आना चाहती। उन्हें जो कम्फर्ट लगता है वो वही फिल्मों के लिए हां करती है लेकिन अब उन्हें वो कम्फर्ट जोन नहीं मिलता है, इस वजह से वे बॉलीवुड से दूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *