Friday, December 9

दीपावली त्यौहार में आंतरिक स्वास्थ्य चुनने एमवे ने बांटी खुशियां

दीपावली त्यौहार में आंतरिक स्वास्थ्य चुनने एमवे ने बांटी खुशियां


रायपुर
दीपावली त्यौहार के दौरान एमवे ने अपने डायरेक्ट, सेलर्स और विभिन्न क्षेत्रों के ग्राहकों के लिए इम्यूनिटी, न्यूट्रिशियस दिवाली, ब्यूटी कार्निवल और ऐसी ही कई और पहलों का आयोजन करते हुए खुशियां बांटी, ताकि लोग आंतरिक स्वस्थ को चुन सकें।

उक्त पहलों पर टिप्पणी करते हुए एमवे इंडिया के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट – ईस्ट एवं वेस्ट रीजन चंद्र भूषण चक्रवर्ती ने कहा कि स्वास्थ्य, सौंदर्य, खाना पकाने आदि जैसे साझा शौकों के आधार पर एमवे ने लोगों को एक साथ लाने के लिए राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दोनों स्तरों पर कई अभियानों और गतिविधियों के माध्यम से दीपावली त्योहार की खुशी को साझा किया ताकि लोग घर में सुरक्षित रहकर इन खुशियों भरे पलों का आनंद ले सकें। इम्यूनिटी दीपावली और ब्यूटी कार्निवल कार्यक्रम आहार को संतुलित करने, खुद को स्वस्थ रखने और त्योहारों के दौरान आप कैसे त्योहारिक स्किनकेयर रुटीन का पालन कर सकते हैं, इस पर केंद्रित था। वहीं न्यूट्रिशियस दिवाली कार्यक्रम स्वस्थ पौष्टिक भोजन तैयार करने की विधियों पर केंद्रित था और त्योहारिक सीजन में स्वस्थ पाककला संबंधी जागरूकता पैदा करने के लिए इन विधियों को सोशल मीडिया हैंडल पर भी अपलोड किया गया।

विटामिन सी और डी जैसे पोषक तत्वों के महत्व पर प्रकाश डालते हुए ज्ञानवर्द्धक सत्र आयोजित करने के अलावा अभियान में प्रसिद्ध ब्लॉगर्स और शख्सियतों द्वारा शारीरिक फिटनेस पर केंद्रित लाइव इवेंट्स भी शामिल थीं। इस पहल ने प्रदूषण के बारे में जागरूकता भी फैलाई और लोगों से त्योहारों के दौरान ध्वनि और वायु प्रदूषण को कम करने में अपनी ओर से भरसक प्रयास करने का आग्रह भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.