Wednesday, December 7

सुरक्षाबल और आतंकियों की मुठभेड़, दो आंतकवादी ढेर

सुरक्षाबल और आतंकियों की मुठभेड़, दो आंतकवादी ढेर


कुलगाम में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किए ढेर

आतंकियों के पास मिला भारी मात्रा में गोला बारूद

पुलिस, आर्मी और सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई

 

न्यूज डेस्क(आर.डी.बर्मन)-जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के वानपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। आंतकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक गुरुवार देर रात इलाके में दो से ज्यादा आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जानकारी पुख्ता होने के बाद पुलिस,आर्मी और सीआरपीएफ की टीम ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर दो आतंकवादियों को मार गिराया।

कश्मीर वैली में आर्मी के एक्शन

गुरुवार को पुलवामा में शुरक्षाबलों ने आतंकी हमले की साजिश को नाकाम करते हुए राजपोरा रोड पर शादीपुरा के पास एक सफेद रंग की कार से 50 किलो आईईडी को बरामद किया था। जिसे जवानों ने धमाका कर नष्ट किया था। जानकारी के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाने की फिराक में थे। समय रहते आर्मी के जवानों ने जैश के नापाक इरादों को कामयाब होने से रोक लिया।

 

पिछले दिनों में हुए 3 बड़े एनकाउंटर

19 मई को श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने डाउनटाउन इलाके में हिजबुल मुजाहिदीन 2 आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में एक जुनैद सहराई था जो अलगाववादी संगठन तहरीक-ए-हुर्रियत के प्रमुख मोहम्मद अशरफ सहराई का बेटा था। 16 मई को डोडारू इलाके में सुरक्षाबलों ने डोडा के खोत्रा गांव में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी ताहिर को लंबी चली मुठभेड़ में मार गिराया। 6 मई को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर रियाज नायकू को मारा गिराया था। रियाज नायकू दो साल से आर्मी की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल था। सुरक्षाबलों को नायकू के गांव बेगपोरा में आने की खबर मिली थी। जिसके बाद आर्मी और स्थानीय पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर रियाज नायकू को ढेर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.