Tuesday, February 7

बेल के लिए आर्थर रोड जेल में हर दिन आरती में शामिल हो रहे आर्यन खान? अब HC से उम्मीद

बेल के लिए आर्थर रोड जेल में हर दिन आरती में शामिल हो रहे आर्यन खान? अब HC से उम्मीद


 मुंबई 
फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में रिहाई का इंतजार कर रहे हैं। उनकी याचिका लगातार खारिज हो रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक आर्यन हर दिन बेल की खबर का इंतजार करते हैं। वह हर दिन आर्थर रेड जेल में होने वाली आरती कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। आर्यन खान को क्रूज पर पार्टी के दौरान दो अक्टूबर को NCB ने हिरासत में लिया था। इसके बाद लगातार उससे पूछताछ की जा रही है। बीते गुरुवार को शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे।

बंबई हाईकोर्ट में अब 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई
बंबई हाईकोर्ट में अपनी जमानत अर्जी में आर्यन खान ने कहा है कि एनसीबी इस महीने की शुरुआत में मुंबई के समुद्र तट के नजदीक एक क्रूज पोत से प्रतिबंधित मादक पदार्थों के जब्त होने के मामले में उन्हें फंसाने के लिए उनके वॉट्सऐप चैट की गलत व्याख्या कर रहा है। आर्यन खान इस समय जेल में हैं। एक विशेष अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी जिसके बाद उन्होंने बुधवार को उच्च न्यायालय का रुख किया। अदालत 26 अक्टूबर को उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगी। आर्यन ने दावा किया कि जहाज पर एनसीबी के छापे के बाद उनसे कोई प्रतिबंधित मादक पदार्थ नहीं मिला था और अरबाज मर्चेंट तथा आचित कुमार को छोड़कर मामले में अन्य किसी आरोपी के साथ उनका कोई लेना-देना नहीं रहा। अभी तक एनसीबी ने इस मामले में करीब 20 लोगों को गिरफ्तार किया है।
 
शाहरुख खान के एक अंगरक्षक ने शुक्रवार शाम यहां एनसीबी के कार्यालय पहुंचकर अभिनेता की ओर से सीलबंद लिफाफे में कुछ दस्तावेज सौंपे। सूत्रों ने यह जानकारी दी। अंगरक्षक ने कार्यालय के बाहर इंतजार कर रहे पत्रकारों से कोई बात नहीं की। एक दिन पहले ही एनसीबी की टीम ने उपनगरीय बांद्रा में अभिनेता के आवास 'मन्नत' का दौरा कर कथित मादक पदार्थ जब्ती मामले की जांच से संबंधित कुछ दस्तावेज मांगे थे, जिसमें खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.