Friday, February 23

आश्रम-3: आज नहीं हुआ लाइट, कैमरा, एक्शन, विरोध में उतरा संत समाज

आश्रम-3: आज नहीं हुआ लाइट, कैमरा, एक्शन, विरोध में उतरा संत समाज


भोपाल
राजधानी में बीते कुछ दिनों से चल रही फिल्म ‘आश्रम-3’ की शूटिंग को लेकर लगातार मामला गर्मा रहा है। इस फिल्म के नाम को लेकर संत-समाज ने भी विरोध का बिगुल फूंक दिया है। इसके चलते पुरानी जेल में आज शूटिंग नहीं हुई। आज दोपहर तीन बजे के बाद भारत भक्ति अखाड़े के महामंडलेश्वर सहित अन्य संत फिल्म की शूटिंग रुकवाने के लिए भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से मुलाकात करेंगे।

अखिल भारतीय संत समिति के प्रदेश प्रवक्ता महंत अनिल उदासीन का कहना है कि फिल्म निर्माता द्वारा फिल्म को लेकर विवादित नाम और विवादित दृश्यों को दिखाकर पूरे देश में बदनाम कर रहे हैं। इससे हिंदू धर्म के संत और आस्था पर विश्वास रखने वाले आहत हैं। ऐसे में हम प्रदेश सरकार को खुली चेतावनी दे रहे हैं कि वे प्रदेश में हिंदू धर्म को गलत दिखाने वाली फिल्मों पर तत्काल रोक लगाएं, वर्ना प्रदेश और देश के संत इसके विरोध में बड़ा आंदोलन करेंगे। संतों ने कहा कि बॉलीवुड केवल अन्य धर्मों का सम्मान करता है और उनको लेकर कभी पिक्चर नहीं बनाता, लेकिन हिंदू समाज का अपमान करता है। प्रकाश झा सहित कुछ फिल्मकारों की हिंदू धर्म को बदनाम करने की नियति बन गई है।  

‘आश्रम-3’ फिल्म की शूटिंग बीते दिनों एमवीएम कॉलेज में हुई। इस दौरान यहां पढ़ने वाले छात्रों ने कॉलेज परिसर में शूटिंग का विरोध किया था। उनका कहना था कि शूटिंग के कारण पढ़ाई प्रभावित हो रही है। साथ ही शूटिंग देखने शहर भर से हजारों लोग यहां आ रहे हैं, जिससे लड़कियों को आवागमन में परेशानी हो रही है। छात्रों का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग रोकी जाए। संत समाज ने मांग की है कि प्रशासन कहीं भी शूटिंग करने की अनुमति दे देता है।  जबकि स्क्रिप्ट देखकर और कहानी समझकर ही शूटिंग की अनुमति दी जानी चाहिए।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *