Friday, January 27

बीजेपी विधायक ने अभिनेता सोनू सूद से मांगी मदद, कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग

बीजेपी विधायक ने अभिनेता सोनू सूद से मांगी मदद, कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग


भोपाल( न्यूज डेस्क) बीजेपी के कद्दावर नेता और विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने लॉकडाउन के दौरान मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों की वासपी को लेकर फिल्म अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगने पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। इसी को लेकर कांग्रेस ने कहा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार होते हुए भी अभिनेता सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। इतनी ही नहीं कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा विधायक राजेन्द्र शुक्ल को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं है, ऐसे में वह प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं।

ट्वीट कर शुक्ल ने मांगी मदद

विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने सोनू सूद को ट्वीट कर कहा कि, सोनू सूद जी। ये रीवा-सतना मध्यप्रदेश के निवासी काफी दिनों से मुंबई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं। कृपया वापस लाने में हमारी मदद करें। इससे साथ ही राजन्द्र शुक्ल ने अपने ट्वीट के नीचे एक लिस्ट भी शेयर की।

सोनू सूद ने दिया जवाब

वहीं अभिनेता सोनू सूद ने राजेन्द्र शुक्ल के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, सर कोई भाई नहीं फंसेगा, कल आपके प्रवासी मजदूर आपके पास भेज देंगे। लेकिन कभी एमपी आया तो पोहा जरुर खिलाना।

कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग

वहीं कांग्रेस नेत्री अलका लंबा ने अपने ट्वीट पर बीजेपी विधायक के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि, राजेन्द्र शुक्ल खुद विधायक हैं और सरकार में पहले मंत्री भी रह चुके हैं। देश और मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। महाराष्ट्र में भी बीजेपी के कई सांसद और विधायक हैं इसके बावजूद भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं, इनको थोड़ी शर्म आनी चाहिए और अपना इस्तीफा देकर घर बैठ जाना चाहिए।

बीजेपी-कांग्रेस में छिड़ी जुवानी जंग

विधायक राजेन्द्र शुक्ल का अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगने वाले मामले पर कांग्रेस और बीजेपी में जुवानी जंग तेज हो गई है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना सकंटकाल में केन्द्र और प्रदेश सरकार फैल हो गई है। इसका साक्षात उदाहरण राजेन्द्र शुक्ल का सोनू सूद से मदद मांगना हैं, उनको अपनी सरकार पर भरोसा नहीं हैं, इसलिए वह एक अभिनेता है मदद मांग रहे हैं। वहीं बीजेपी नेता विनोद गोटिया ने पलटवार करते हुए कहा कि कोरोना एक भयानक महामारी है इस सकंट से समय जो लोग सहयोग करते दिख रहे है उससे सहयोग मांगना कोई गलत नहीं है।

Edit By: Amit Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.