Saturday, February 4

उपचुनाव: शिवराज, सिंधिया का खंडवा लोकसभा में दौरा, तेज हुआ नेताओं का जनसंपर्क

उपचुनाव: शिवराज, सिंधिया का खंडवा लोकसभा में दौरा, तेज हुआ नेताओं का जनसंपर्क


भोपाल
वोटिंग के लिए काउंट डाउन शुरू होने के साथ ही भाजपा नेताओं के दौरे उपचुनाव वाले क्षेत्रों में बढ़ गए हैं। रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया खंडवा लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग चुनाव प्रचार और सभाएं कर रहे हैं वहीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य रैगांव में चुनावी सभाएं कर रहे हैं।

सीएम चौहान खंडवा में शनिवार से डेरा डाले हुए हैं। वे कल बुरहानपुर में रात्रि विश्राम के बाद आज खरगौन जिले के भीकनगांव विधानसभा के तितरानिया एवं खारवा में और बड़वाह विधानसभा के बेड़िया में स्थानीय कार्यक्रम एवं जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को भोपाल लौटेंगे। दूसरी ओर केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को नेपानगर विधानसभा के खकनार मंडल के डोईफोडिया, नावरा एवं बुरहानपुर विधानसभा के शाहपुर में सभा को संबोधित करेंगे।

सिंधिया शाम  बजे शाहपुर से इंदौर जाएंगे और कल खण्डवा विधानसभा के नगर निगम प्रांगण एवं जोबट विधानसभा के अंबुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे। दूसरी ओर भाजपा की प्रदेश की सह प्रभारी पंकजा मुंडे ने कल खंडवा में चुनावी सभा में कहा कि यदि बंजर जमीन पर फसल बोएंगे तो वह कभी नहीं होगी। इसलिए अपना कीमती वोट ऐसे दल को ही दें जो सबका साथ-सबका विकास करे। आज कांग्रेस पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है। उसका देश-प्रदेश से अस्तित्व ही समाप्त हो गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती आज रैगांव विधानसभा प्रवास पर हैं। उन्होंने सिंहपुर मंडल के आमा में सभा को संबोधित किया। इसके बाद वे छतरपुर होकर टीकमगढ़ जाएंगी। उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी रहेंगे जो रैगांव के चुनाव प्रचार और सभा में शामिल होंगे। उधर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य आज रैगांव एवं पृथ्वीपुर विधानसभा के प्रवास पर रहे। दोनों नेताओं ने पहले रैगांव विधानसभा के कोठी मंडल के गुलुआ पवैया एवं इसके बाद पृथ्वीपुर विधानसभा के पृथ्वीपुर मंडी स्थल में सभा को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.