Thursday, July 25

CM योगी ने गोंडा में मेडिकल कालेज का किया शिलान्‍यास, कहा- अगले सत्र में शुरू हो जाएंगे प्रवेश

CM योगी ने गोंडा में मेडिकल कालेज का किया शिलान्‍यास, कहा- अगले सत्र में शुरू हो जाएंगे प्रवेश


गोंडा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा जिले को मेडिकल कॉलेज समेत 1132 करोड़ रुपए के परियोजनाओं की सौगात दी है। इस दौरान उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को हितलाभ का वितरण किया। सीएम योगी ने कहा कि वर्ष 2022-23 में अगले सत्र में इस मेडिकल कालेज में प्रवेश भी शुरू हो जाएगा। इस संकल्‍प के साथ हम मेडिकल कालेज का शिलान्‍यास कर रहे हैं। 

 सीएम योगी ने कहा कि दीपावली के ठीक पहले 938 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं के शिलान्यास और लगभग 193 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं के लोकार्पण का कार्यक्रम हो रहा है। मैं जनपद गोंडा वासियों को दिल से बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि अनेक अन्‍य परियोनाएं हैं, जो गोंडा जनपद में शुरू की जा रही हैं। तमाम प्रकार की परियोजनाएं हैं जो समाज, शिक्षा व स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़ी हैं। साथ ही स्किल डेवलपमेंट से भी जुड़ी हैं। यूपी में खाद संकट पर मायावती ने योगी सरकार को घेरा, समस्या का तुरंत समाधान करने की मांग सीएम योगी ने पूर्व की सरकारों पर पर साधा निशाना इस दौरान मुख्यमंत्री पूर्व की सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों पर निशाना साधा।

 सीएम ने कहा कि ये वही क्षेत्र हैं जहां साढ़े चार पहले तक कोई योजनाएं नहीं आती थी, जो आती थी वो बंदरबाट हो जाती थीं। यहां पर अब बाढ़ आम जनजीवन को अस्‍त व्‍यस्‍त नहीं कर पा रही है। प्रदेश में जनप्रतिनिधियों के माध्‍यम से काम किया जा रहा है। पहले देवीपाटन और गोंडा पहुंचने में 3 साढे़ 3 घंटे लगते थे, वहीं अब केवल सवा घंटे लगते हैं। कांग्रेस के पाप का परिणाम आतंकवाद है: सीएम योगी सीएम योगी ने इस दौरान आतंकवाद के बहाने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पाप का परिणाम आतंकवाद है। कांग्रेस की तुष्टीकरण नीति के कारण कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ा था, लेकिन अब कश्मीर विकास के रास्ते पर चल पड़ा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *