Saturday, December 3

CRPF के 12 और जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव, कोरोना से अब तक 122 जवान संक्रमित

CRPF के 12 और जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव, कोरोना से अब तक 122 जवान संक्रमित


नई दिल्ली| कोरोना वायरस की बीमारी लॉकडाउन और तमाम उपायों के बावजूद तेजी से फैलती ही जा रही है. सरकार ने 3 मई को समाप्त हो रहा लॉकडाउन 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया, लेकिन कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगता नहीं दिख रहा. अब इस घातक वायरस ने कोरोना कमांडोज को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है.
पुलिस के बाद अब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के भी कई जवान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. शुक्रवार को सीआरपीएफ के 12 जवानों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई. इसके साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित सीआरपीएफ के जवानों की तादाद 122 पहुंच गई है. जबकि अभी 150 जवानों की जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.
सभी सीआरपीएफ की एक ही बटालियन, 31 बटालियन के हैं. यह बटालियन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 में तैनात है. गौरतलब है कि सीआरपीएफ की 31 बटालियन के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मोहम्मद इकराम हुसैन की कोरोना के कारण 28 अप्रैल को मौत हो गई थी. इकराम ने उपचार के दौरान सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था.
कोरोना के अर्धसैनिक बल तक पहुंचने से हड़कंप मच गया. 55 साल के हुसैन के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर दुख जताया था. बता दें कि देश में कोरोना के मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.