Saturday, April 20

दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ रिलीज के लिए तैयार, स्क्रीनिंग पर लगी सितारो की भीड़

दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ रिलीज के लिए तैयार, स्क्रीनिंग पर लगी सितारो की भीड़


 

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गहराइयां ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शकुन बत्रा की फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। हालांकि 'ए' (एडल्ट्स ओनली) सर्टिफिकेट देने के लिए सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव जरूर करवाए हैं।

बता दें कि फिल्म 'गहराइयां' एक रिलेशनशिप ड्रामा है। जिसमें अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से यह फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। इसमें अभिनेताओं, विशेष रूप से दीपिका और सिद्धांत के बीच इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण: अलीशा खन्ना, सिद्धांत चतुर्वेदी: टिया खन्ना के मंगेतर ज़ैन सिद्दीकी, अनन्या पांडे: अलीशा की चचेरी बहन टिया खन्ना, धैर्य करवा : अलीशा के बॉयफ्रेंड करण अरोड़ा, नसीरुद्दीन शाह: अलीशा के पिता मिस्टर खन्ना और रजत कपूर: ज़ैन के पिता समीर की भूमिका निभा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 11 फरवरी यानी शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होने वाली है। आज रात 12 बजे से दर्शक इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। फिल्म में कॉम्प्लेक्स लव स्टोरीज और रिलेशनशिप्स को दर्शाया गया है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था। दर्शक और बॉलीवुड सेलेब्स दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच की केमिस्ट्री की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *