Friday, January 27

बिजली का बिल देख एक्ट्रेस तापसी पन्नू के उड़े होश, यूजर बोली- ‘मोदी से देश संभल नहीं रहा’ 

बिजली का बिल देख एक्ट्रेस तापसी पन्नू के उड़े होश, यूजर बोली- ‘मोदी से देश संभल नहीं रहा’ 


मनोरंजन डेस्क. आम आदमी के साथ तो अक्सर ऐसा होता है कि बिजली के बिल लाखों में आ जाते हैं। लेकिन जब ऐसा बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ हुआ तो उनके होश ही उड़ गए। एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया में अपने फ्लैट के तीन महीने के बिजली बिल शेयर किए हैं। जो लाखों में हैं। उन्होंने अडानी ग्रुप को ट्वीट करते हुए लिखा है कि आप किस हिसाब से बिजली चार्ज करते हो।


इसके अलावा तापसी ने ट्वीट में लिखा है कि लॉकडाउन के कारण वह यहां पर थी ही नहीं और अभी लौटी हैं। इसके बाद बिजली का बिल देखा तो दंग रह गई। तापसी के घर का कुल 44,640/- रु का बिल आया है।

जून का बिल 36 हजार, मई का बिल 38 हजार और अप्रैल का बिल 43 हजार रुपए आया है। तापसी के बिल शेयर करते ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया में देश की हालत पर कई कमेंट करते हुए लिखा कि मोदी से देश अब संभल नहीं रहा है।

दूसरे ट्वीट में तापसी ने अपने उस अपार्टमेंट के का जिक्र किया जहां कोई नहीं रहता है और उसका बिल 8,640 रुपए आया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘और ये बिल उस अपार्टमेंट के लिए है, जहां कोई नहीं रहता है और वहां हफ्ते में सिर्फ एक ही बार साफ-सफाई के लिए जाना होता है।

 

सौम्या टंडन का बिल 8 से बढ़कर 28 हजार हो गया…

तापसी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए सौम्या ने बताया कि ‘अदाणी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई मेरा बिल औसत 8 हजार से बढ़कर 28 हजार रु आया है। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने लॉकडाउन सरचार्ज भी जोड़ा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.