Saturday, July 27

धमाकेदार फीचर्स से लैस iPhone SE3 जल्द लॉन्चिंग को तैयार!

धमाकेदार फीचर्स से लैस iPhone SE3 जल्द लॉन्चिंग को तैयार!


 

जानकारी के अनुसार Apple स्मार्टफोन लवर्स को जल्द ही तोहफा मिलने वाला है। दरअसल कंपनी अगले साल यानी 2022 में एलसीडी डिस्प्ले के साथ ही फीचर्स और कनेक्टिविटी अपग्रेड के साथ नया iPhone SE मॉडल लॉन्च कर सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि नये iPhone SE मॉडल में नया 5nm A15 बायोनिक चिपसेट होगा जो 5G नेटवर्क पर काम करेगा। अगर बात करें कीमत की तो इस स्मार्टफोन की कीमत 399 डॉलर हो सकती है।

iPhone SE3 में यूजर्स को पहले से बेहतर परफॉर्मेंस मिलने की उम्मीद है जिससे स्मार्टफोन चलाने का एक्सपीरियंस पहले से काफी बेहतर हो जाएगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन में अब 5G कनेक्टिविटी भी मिलेगी जो पहले लॉन्च हुए iPhone SE में नहीं दी जा रही थी।

जानकारी के अनुसार iPhone SE3 में नीचे और ऊपर बेज़ेल्स के साथ 4.7-इंच एलसीडी, एक ही एल्यूमीनियम बॉडी में टच-आईडी सेंसर / होम बटन फीचर मिल सकते हैं। कंपनी इनकी लॉन्चिंग भले ही अगले साल करने की तैयारी में हो लेकिन जानकारी के अनुसार इनका प्रोडक्शन इसी साल दिसंबर से शुरू कर दिया जाएगा जिससे लॉन्चिंग के बाद यूजर्स तक समय से इनकी डिलीवरी की जा सके और इस पूरी प्रक्रिया में ज्यादा वक्त ना लगे।

The iPhone SE (2020) की बात करें तो इसमें यूजर को थर्ड जेनरेशन वाले न्यूरल इंजन के साथ Apple के A13 बायोनिक चिपसेट मिलता है। नये iPhone SE3 की बात करें तो ये परफॉर्मेंस में काफी बेहतर और फास्ट होगा साथ ही साथ यूजर्स इसमें हाईस्पीड इंटरनेट का भी इस्तेमाल कर पाएंगे जिससे स्मार्टफोन चलाने का एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *