Saturday, February 24

महिला खिलाड़ी ने नेता संजय मिश्रा पर लगाया साथ दुष्कर्म का आरोप

महिला खिलाड़ी ने नेता संजय मिश्रा पर लगाया साथ दुष्कर्म का आरोप


  चाईबासा

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी सिंहभूम मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा पर एक अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, जिसके बाद चक्रधरपुर पुलिस ने उन्हें मंगलवार को जेल भेज दिया है. संजय मिश्रा को पुलिस ने सोमवार शाम से ही हिरासत में ले लिया था.

मंगलवार की सुबह चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खलको ने थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के साथ मिलकर आरोपी व पीड़िता से अलग-अलग पूछताछ की. पूछताछ करने के बाद आरोपी संजय मिश्रा को जेल भेज दिया गया. डीएसपी दिलीप खलको ने बताया कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टा में पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप सही पाये गए हैं. पीड़िता द्वारा लगाया गया अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप भी सत्य पाया गया है.

अप्रैल महीने से ब्लैकमेल करके कर रहा था दुष्कर्म
जानकारी के अनुसार, संजय मिश्रा महिला खिलाड़ी को बीते अप्रैल माह से ही ब्लैकमेल करके दुष्कर्म कर रहा था. दरअसल, संजय ने महिला खिलाड़ी की एक आपत्तिजनक तस्वीर ले ली थी. उसी तस्वीर को दिखाकर वह महिला खिलाड़ी को आए दिन ब्लैकमेल करता था और एक स्थानीय होटल में बुलाकर उसके साथ यौन शोषण करता था. इस मामले की जानकारी संजय की पत्नी को हो गई थी, जिसको लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा भी होता था.

सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं : संजय मिश्रा
जेल जाने के पहले संजय मिश्रा ने वीडियो बयान जारी कर कहा कि सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं. मेरे चुनाव के जो प्रतिद्वंद्वी हैं, मेरे विरोधी मुझे हर हाल में हराना चाहते हैं. उन्होंने एकजुट होकर मेरे खिलाफ माहौल बनाया है. यह विरोधियों द्वारा रचा गया घिनौना षड्यंत्र है. मुझे प्रशासन पर पूरा भरोसा है. प्रशासन दोनों का कॉल डिटेल निकाल कर जांच कर ले. जिस हॉटल का जिक्र किया जा रहा है, वहां 3 अप्रैल का रजिस्टर चेक कर लिया जाए, सीसीटीवी देख लिया जाए, मेरी कहीं उपस्थिति नहीं है. मुझे पूरा भरोसा है कि प्रशासन निष्पक्ष तरीके से अपना काम करेगा.

प्रदेश बीजेपी को दी गयी सूचना
इधर जिले के बीजेपी नेताओं ने पूरे मामले पर कहा है की घटना की जानकारी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को दे दी गयी है. संजय मिश्रा पर अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष फैसला लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *