Tuesday, January 31

FIFA:स्पेनिश कोच ने सेक्स को लेकर कुछ ऐसा कहा की मची सनसनी ,बयान हुआ वायरल

FIFA:स्पेनिश कोच ने सेक्स को लेकर कुछ ऐसा कहा की मची सनसनी ,बयान हुआ वायरल


दोहा

पूरी दुनिया की नज़र इस वक्त कतर पर टिकी है, जहां फीफा वर्ल्ड कप 2022 चल रहा है. टूर्नामेंट शुरू हुए करीब एक हफ्ता हो गया है और अभी तक कई मज़ेदार मैच देखने को मिले हैं. इस बीच अलग-अलग टीमों ने पूरे टूर्नामेंट के लिए अपने खिलाड़ियों के लिए कुछ रूल भी बनाए हैं. स्पेन के कोच लुईस एनरिक ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए सेक्स करने पर कुछ बयान दिया है, जो सुर्खियों में है.

स्पेनिश टीम के कोच लुईस ने कहा है कि वर्ल्ड कप के मैच से पहले अगर खिलाड़ी सेक्स करते हैं तो उसमें कुछ बुराई नहीं है. लुईस के मुताबिक, अगर आप अपनी पत्नी या पार्टनर के साथ हैं, तो इसमें दिक्कत क्या है यह कोई रोकने वाली चीज़ नहीं है. वर्ल्ड कप में प्रेशर होता है और आप अपना माइंड फ्रेश रखना चाहते हैं.

लुईस बोले कि जब मैं खिलाड़ी था, उस वक्त भी यह बातें हमारे लिए नॉर्मल थीं. बता दें कि स्पेन ने अभी तक फीफा वर्ल्ड कप 2022 में एक मैच खेला है, जिसमें उसने कोस्टा रिका को 7-0 से मात दी थी. स्पेन का अगला मुकाबला जर्मनी से 28 नवंबर को है.

बता दें कि कतर में वैसे भी इस बार कई तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं, जिससे दुनियाभर के फैन्स नाराज़ हैं. कतर में शराब, स्मोकिंग और सेक्स को लेकर अलग-अलग पाबंदियां हैं. यहां तक कि लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने पर भी रोक लगी है.

स्पेन की टीम में फेरन टोरेस, डेनी ओल्मो, मार्को, कार्लोस सोलर और एल्वारो मोराटा जैसे बड़े प्लेयर शामिल हैं. खास बात यह है कि स्पेन के स्टार प्लेयर फेरन टोरेस अपने कोच लुईस एनरिक की बेटी को ही डेट कर रहे हैं, वर्ल्ड कप से पहले फेरन ने इस बात का खुलासा किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.