Thursday, July 25

 पाकिस्तान के खिलाफ चोटिल हुए हार्दिक पांड्या क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले होंगे फिट?

 पाकिस्तान के खिलाफ चोटिल हुए हार्दिक पांड्या क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले होंगे फिट?


नई दिल्ली
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए मौजूद रहेंगे। पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेले गए मैच के दौरान हार्दिक के कंधे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनको स्कैन के लिए ले जाना पड़ा था। हार्दिक 8 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए थे और इस दौरान कंधा चोटिल कर बैठे थे। हार्दिक भारतीय गेंदबाजी के दौरान फील्डिंग करने भी नहीं उतर पाए थे। हार्दिक इस टी20 वर्ल्ड कप में फिलहाल फिनिशर के तौर पर खेल रहे हैं, वह सिर्फ बैटिंग करेंगे और फिलहाल बॉलिंग नहीं कर पाएंगे।

पांड्या की कंधे की सर्जरी के बाद से वह लगातार गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं और ऐसे में टीम को ऑलराउंडर की कमी खल रही है। पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले कहा था कि वह टूर्नामेंट के आखिरी हिस्से में गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं। वहीं कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि मैच में एक-दो ओवर हार्दिक पांड्या फेंक सकते हैं। एक सूत्र के मुताबिक, 'हार्दिक पांड्या अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। एहतियात के तौर पर उनका स्कैन कराया गया था। टीम मैनेजमेंट कोई चांस नहीं लेना चाहता है क्योंकि यह महज पहला मैच था।'

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मीडिया टीम ने जानकारी दी थी कि हार्दिक के दाएं कंधे का स्कैन कराया जा रहा है। भारत को पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 31 अक्टूबर को मैच खेला जाना है और टीम इंडिया मजबूती से टूर्नामेंट में वापसी करना चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *