Saturday, April 20

हैदराबाद पुलिस ने Bigg Boss तेलुगु फेम सरयु रॉय को किया गिरफ्तार

हैदराबाद पुलिस ने Bigg Boss तेलुगु फेम सरयु रॉय को किया गिरफ्तार


बिग बॉस तेलुगु की एक्स कंटेस्टेंट सरयु रॉय को हिंदू भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके साथ तीन अन्य लोगों को भी हैदराबाद पुलिस ने अरेस्ट किया है। VHP के जिला अध्यक्ष चपुरी अशोक सिरसिला की तरफ से शिकायत की गई थी।
 
बिग बॉस तेलुगु की एक्स कंटेस्टेंट सरयु रॉय को हिंदू भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। हैदराबाद पुलिस ने उन्हें उनके तीन साथियों के साथ अरेस्ट कर लिया है। विश्व हिंदू परिषद का आरोप है कि सरयु ने पिछले साल रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने हिंदू भगवान का अपमान किया था। VHP के जिला अध्यक्ष चपुरी अशोक सिरसिला की तरफ से सरयु के खिलाफ शिकायत की गई थी। बताया गया था कि सरयु और उनके साथी कलाकारों द्वारा हिंदू समुदाय और महिलाओं को नीचा दिखाया गया था। इस शिकायत के बाद FIR दर्ज हुई थी और अब गिरफ्तारी।

दरअसल, सरयु पहले तेलुगु बिग बॉस सीजन 4 में नजर आई थीं। यहां उन्होंने नेम-फेम हासिल किया था। हालांकि वह टीवी में काम कर चुकी हैं और अपने में एक बड़ा नाम हैं। तेलुगु के 'पर्चम', 'गंगवार' जैसे शोज में उन्होंने काम किया है और लोगों ने उन्हें खूब पसंद भी किया है। अभी वह यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करती हैं। 7आर्ट्स के नाम से उनका एक यूट्यूब चैनल है, जिस पर वह कंटेंट क्रिएट करने काम करती हैं। इनके इस चैनल पर 1.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

हालांकि, सरयू ने एक इंटरव्यू में अपनी गिरफ्तारी की खबर को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा है कि वह पुलिस स्टेशन सिर्फ मिलने के लिए गई थीं और जानने के लिए गई थी आखिर परेशानी क्या है। सरयू रॉय ने तेलुगू के टीवी सीरियल Ninne Pelladatha में भी काम करके पॉप्यूलैरिटी हासिल की थी। इसमें उनके साथ भूमि शेट्टी और अनुशा हेगड़े भी नजर आई थीं। अब उनकी इच्छा अन्नपूर्णा स्टूडियोज के साथ काम करने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *