Friday, February 23

कोरोना के कारण दो साल से नहीं हो पा रही आईएएस सर्विस मीट फिर स्थगित

कोरोना के कारण दो साल से नहीं हो पा रही आईएएस सर्विस मीट फिर स्थगित


भोपाल
 कोरोना के कारण दो साल से नहीं हो पा रही आईएएस सर्विस मीट एक बार फिर कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के संक्रमण को देखते हुए स्थगित कर दी गई है। भोपाल में 17 दिसंबर से इस तीन दिवसीय आईएएस सर्विस मीट का आयोजन होना था। अब कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन और संभावित तीसरी लहर पर काबू पाए जाने के बाद जनवरी में इस मीट का आयोजन किया जा सकता है।

आईएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष आईसीपी केसरी ने बताया कि भोपाल सहित प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर मिल रही सूचनाओं को देखते हुए 17 से 19 दिसंबर के बीच आयोजित आईएएस सर्विस मीट का आयोजन स्थगित रखने का निर्णय लिया गया है। केसरी का कहना है कि आईएएस मीट में प्रदेशभर केआईएएस अफसर जुटते हैं और कोरोना के मौजूदा हालत को देखते हुए किसी तरह का जोखिम लिया जाना संभव नहीं है।

इसलिए आईएएस सर्विस मीट स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। जनवरी में स्थितियां सामान्य होंगी तो फिर आईएएस सर्विस मीट का आयोजन किया जाएगा।  एसोसिएशन ने  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इसका निमत्रण देते हुए उनसे इसका शुभारंभ करने का आग्रह किया था जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वीकार कर लिया था। आईएएस मीट में होने वाले आयोजनों में आईएएस अफसर सहित उनके परिजन भी शामिल होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *