Friday, February 23

कांग्रेस की सरकार में किसान कंगाल युवा बेहाल हुए ,CM नाथ ने मंत्रालय को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया -मंत्री सिंधिया

कांग्रेस की सरकार में किसान कंगाल युवा बेहाल हुए ,CM नाथ ने मंत्रालय को  भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया -मंत्री सिंधिया


 खंडवा
खंडवा लोकसभा उपचुनाव में BJP कैंडिडेट ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में चुनावी सभा करने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को खंडवा आए। सिंधिया 2 घंटे देरी से दोपहर डेढ़ बजे आए। बडाबम पर आयोजित जनसभा में कमलनाथ सरकार को लेकर कहा कि, 15 महीने में किसान बेहाल, युवा कंगाल और मूल सुविधाओं का अकाल रहा, लेकिन डबल इंजन की सरकार में सब खुशहाल हैं। इधर, सभा में पब्लिक नहीं जुट पाई तो कुर्सियां छिपा दी गई।

केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को खंडवा के बडाबम चौराहे पर चुनावी सभा की। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के शासन काल में वल्लभ भवन चोरों का संग्रह बन गया था। मध्यप्रदेश लूट का प्रदेश बन गया था। कमलनाथ के पास फिल्मी स्टार जैकलिन फर्नांडिज और सलमान खान के साथ फोटो खिंचाने का समय था, लेकिन जनता के लिए नहीं। वादा खिलाफी के लिए उनके पास गया तो सड़क पर आने को कह दिया। मैंने भी उन्हें सड़क पर ला दिया।

 कमल नाथ घूम-घूमकर कह रहे हैं भाजपा की प्रदेश सरकार चुराई हुई है, मैं कहना चाहता हूं कि कमल नाथ तो ऐसी सरकार के मुखिया थे जिसमें भ्रष्टाचार का आलम चल रहा था। कमल नाथ ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाकर रख दिया था। यह बात सोमवार को बड़ा बम चौक पर हुई भाजपा की चुनावी सभा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही। उन्होंने कहा कि 50 साल पहले जब कांग्रेस की डीपी मिश्रा की सरकार ने मेरी दादी को ललकारा था तो उन्होंने कांग्रेस को धूल चटा दी थी। जब जनता की आवाज लेकर मैं कमल नाथ के पास गया तो मुझे कहा गया कि सड़क पर आ जाओ तो ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सड़क पर आ गया और कमल नाथ की सरकार की सड़क पर आ गई।

डेढ़ साल में कांग्रेस की सरकार में किसान कंगाल युवा बेहाल और मूल सुविधाओं का अकाल था। जबकि डेढ़ साल में शिवराज सिंह चौहान और नरेंद्र मोदी की डबल इंजन के सरकार में किसान खुशहाल और मूल सुविधाएं बेशुमार आई। भाजपा की चुनावी सभा को मंत्री हरदीप सिंह डंग विधायक देवेंद्र वर्मा और लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने भी संबोधित किया सभा समाप्त होने के दौरान यहां इमलीपुरा क्षेत्र से आई महिलाओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलना चाहा लेकिन वे नहीं मिले इससे नाराज होकर महिलाओं ने जमकर हंगामा किया उनका कहना था कि हम बरसों से शकर तालाब क्षेत्र में निवास कर रहे हैं लेकिन हमें अभी तक जमीन के पट्टे नहीं मिले हैं करीब आधे घंटे तक हंगामा करने के बाद महिलाएं यहां से लौट गई। पत्रकार वार्ता में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सचिन बिरला की सोच का मैं स्वागत करता हूं। वे जुझारू और सेवा करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *