Friday, February 3

IND vs PAK: टूटेगा बाबर आजम का गुरूर, मोहम्मद आमिर ने माना महामुकाबले में भारत का पलड़ा भारी

IND vs PAK: टूटेगा बाबर आजम का गुरूर, मोहम्मद आमिर ने माना महामुकाबले में भारत का पलड़ा भारी


नई दिल्ली
टी-20 विश्व कप 2021 के सबसे बड़े मुकाबले का इंतजार बस खत्म होने को है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इस हाई-वोल्टेज मुकाबले को लेकर बयानबाजी का दौर भी जारी है और दोनों टीमों के पूर्व क्रिकेटर्स भी अपनी टीम की जीत का दावा ठोक रहे हैं। पाकिस्तान को आजतक टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ जीत नसीब नहीं हुई है, लेकिन मौजूदा कप्तान बाबर आजम ने इस बार इतिहास बदलने का दावा किया है। हालांकि, पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के मुताबिक इस मैच में टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। 

'एबीपी अनकट' के साथ बातचीत करते हुए आमिर ने बताया कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले में टीम इंडिया बेहतर स्थिति में नजर आ रही है और उनके जीत के चांस ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। आमिर के मुताबिक टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ जीत के रिकॉर्ड को 6-0 करने के भारत के 60 प्रतिशत चांस दिख रहे हैं। उनके मुताबिक यूएई में खेले गए आईपीएल 2021 के दूसरे लेग का फायदा भारतीय खिलाड़ियों को मिलेगा और वह यहां की परिस्थितियों से काफी अच्छी तरह से वाकिफ हो चुके हैं। आमिर ने कहा कि इस जोरदार भिड़ंत में जीत उसी टीम के हाथ लगेगी जो उस दिन मैदान पर प्रेशर को अच्छे तरीके से हैंडल कर पाएगा।

आमिर ने जसप्रीत बुमराह और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की तुलना करने को बेवकूफी बताया। उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान को भारत के खिलाफ 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जिताने वाले आमिर ने कहा, 'शाहीन अफरीदी अभी युवा हैं और सीख रहे हैं, जबकि जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय से टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं और इन दोनों तेज गेंदबाजों की तुलना करना बेवकूफी है।' 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.