Friday, December 9

इंदौर को 31 अक्टूबर को मिलेगी तीन फ्लाइट की सौग़ात मिलेगी

इंदौर को 31 अक्टूबर को मिलेगी तीन फ्लाइट की सौग़ात मिलेगी


 इंदौर

 जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने बताया है कि केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 31 अक्टूबर को इंदौर से नवीन उड़ानों का वर्चुअली शुभारंभ करेंगे। कार्यक्रम एयरपोर्ट इंदौर में होगा। इस दिन इंदौर से सूरत, जोधपुर और प्रयागराज की सीधी उड़ान सेवा भी प्रारंभ हो जाएगी। मंत्री सिलावट ने इंदौर से दुबई उड़ान की संख्या बढ़ाने का अनुरोध भी केंद्रीय मंत्री सिंधिया से किया और इन सुविधाओं के लिए इंदौर की जनता की ओर से केंद्रीय मंत्री सिंधिया के प्रति आभार व्यक्त किया है।

गौरतलब है कि, इन शहरों के लिए पहले भी फ्लाइट थी लेकिन कोरोनाकाल के चलते इन्हें बंद कर दिया गया। इसके बाद नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनकी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान इंदौर आमगन पर इन तीनों फ्लाइट को अक्टूबर में फिर से शुरू करने की बात कही थी। एयरपोर्ट डायरेक्टर (प्रभारी) प्रबोध शर्मा ने बताया इसी कड़ी में अब ये तीनों फ्लाइट 31 अक्टूबर से शुरू की जा रही है।

प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने गुरुवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम एयरपोर्ट इंदौर में होगा। इस दिन इंदौर से सूरत, जोधपुर और प्रयागराज की सीधी उड़ान सेवा भी प्रारंभ हो जाएगी। मंत्री सिलावट ने इन सुविधाओं के लिए इंदौर की जनता की ओर से केंद्रीय मंत्री सिंधिया के प्रति आभार व्यक्त किया है। सिलावट ने इंदौर से दुबई उड़ान की संख्या बढ़ाने का अनुरोध भी केंद्रीय मंत्री से किया है।

निर्माण कार्य त्वरित गति से करें: सिलावट
जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट ने गुरुवार को वर्चुअल बैठक करते हुए सांवेर विधानसभा क्षेत्र के निर्माणाधीन कार्यों को त्वरित गति से पूरे करने के निर्देश दिये। उन्होंने इंजीनियरों और ठेकेदारों को निर्देशित किया कि कार्य गुणवत्तापूर्ण हों और समय-सीमा में पूरे किये जायें। सिलावट ने कहा कि निर्माण कार्यों के दौरान जनता को परेशानी न हो, इसका विशेष ध्यान रखें।

यह रहेगा तीनों फ्लाइट का समय

  • – प्रयागराज फ्लाइट दोपहर 12.10 बजे इंदौर से रवाना होकर 2.15 बजे प्रयागराज पहुंचेगी। फिर वहां 2.45 बजे रवाना होकर शाम 4.35 बजे इंदौर लौटेगी।
  • – जोधपुर फ्लाइट दोपहर 3.05 बजे इंदौर से रवाना होगी और 4.30 बजे जोधपुर पहुंचेगी। वहां से 5 बजे रवाना होकर शाम 6.40 बजे इंदौर पहुंचेगी।
  • – सूरत उसी फ्लाइट शाम 7 बजे इंदौर से रवाना होगी तथा रात 8.25 बजे सूरत पहुंचेगी। वहां से रात 8.55 बजे रवाना होकर रात 10 बजे इंदौर लौटेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.