Friday, February 3

22 को आएंगे कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल पटना में दिखाएंगे चुनावी ताकत

22 को आएंगे कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल पटना में दिखाएंगे चुनावी ताकत


पटना
बिहार विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव होना है. इस दौरान सभी पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में सभा कर रहे है. इधर, कांग्रेस भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बिहार कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान में प्रचार कर रहे है.

वहीं, अब 22 अक्टूबर को कन्हैया कुमार, हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी बिहार दौरे पर आ रहे हैं. तीनों नेताओं ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद कन्हैया व जिग्नेश के साथ हार्दिक पहली बार बिहार आ रहे हैं. इसलिए कांग्रेस ने इन नेताओं के स्वागत की जोरदार तैयारी की है.

कन्हैया कुमार, हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी 22 अक्टूबर को पटना पहुंचेंगे. पटना आने के बाद प्रभारी के साथ तीनों नेता सदाकत आश्रम जाएंगे. इसके बाद सदाकत आश्रम में पार्टी नेताओं की बैठक होगी. इसी दिन पटना में रोड शो भी करेंगे. राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र के कई महत्वपूर्ण नेता उस दिन कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर सकते है.

इसी दिन शाम में तीनों युवा नेता तारापुर के लिए रवाना हो जाएंगे. 23, 24 व 25 अक्टूबर को कन्हैया, जिग्नेश व हार्दिक पटेल तारापुर में चुनाव प्रचार करेंगे. इसके बाद 26, 27 और 28 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में तीनों नेता चुनावी ताकत झोंकेंगे. चुनाव 30 अक्टूबर को होना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.