Friday, April 12

लोकायुक्त ने पालिका सहायक को 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया

लोकायुक्त ने पालिका सहायक को 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया


जबलपुर
 जबलपुर (Jabalpur) में लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने आज सिहोरा नगर पालिका परिषद (Sihora Municipal Council) में छापा मारते हुए सहायक ग्रेड 3 को 20 हजार रु की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बता दें कि शिकायतकर्ता से सहायक ग्रेड 3 का कर्मचारी बिल पास करवाने के लिए रिश्वत मांग रहा था। जिसकी शिकायत फरियादी ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी से थी। वहीं आज जैसे ही नगर पालिका परिषद में पदस्थ कर्मचारी ने रिश्वत ली, वैसे ही लोकायुक्त ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

35 हजार की मांग की थी
जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता देवेंद्र साहू नगर पालिका परिषद में सप्लाई का काम किया करते थे, हैंडपंप, नल से संबंधित जितने भी काम हुआ करते थे वह ही दिया करते थे। करीब 2 साल से देवेंद्र साहू के साथ 7 लाख रुपए नगर पालिका परिषद में रुके हुए थे और इन्हीं बिल को पास करने के लिए संतोष दहिया 5 परसेंट के हिसाब से 35 हजार रु देवेंद्र साहू से मांग रहे थे।

संतोष दहिया लगातार देवेंद्र साहू को रूपए के लिए परेशान कर रहा था, जिसकी शिकायत उन्होंने लोकायुक्त पुलिस से की, आज जैसे ही नगर पालिका परिषद के बाहर संतोष दहिया ने रिश्वत के 20 हजार देवेंद्र साहू से लिए, तभी लोकायुक्त ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया, आरोपी इससे पहले भी 5000 रु शिकायतकर्ता से ले चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *