Thursday, April 18

मुरैना पुलिस ने तीन आरोपियों को 24 लाख रुपए की शराब के साथ गिरफ्तार किया

मुरैना पुलिस ने तीन आरोपियों को 24 लाख रुपए की शराब के साथ गिरफ्तार किया


मुरैना
 नवागत पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया एसडीओपी दीपाली चंदौरिया के मार्गदर्शन में रिठौरा थाना प्रभारी संजय किरार ने मय टीम के साथ दबिश देकर दो अलग अलग वाहनों से 25 पेटी अवैध शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी के अनुसार बता दें पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी के द्वारा सभी थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए गए थे कि सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में गश्ती भ्रमण के दौरान अवैध शराब, जुआ सट्टे पर लगाम लगाने के लिए प्रभावी कार्रवाई करें। इस कार्रवाई में रिठौरा थाना प्रभारी संजय सिंह किरार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की नूराबाद टेकरी से मालनपुर रोड पर ग्राम पडावली- मितावली चौराहे पर एक सफेद रंग की हुंडई क्रेटा कार में एक आरोपी अवैध शराब की बिक्री के लिए ले जा रहा है पुलिस ने दबिश देते हुए क्रेटा कार को रोककर तलाशी ली तो उसमें करीब 13 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की रखी हुई थी। इसके साथ ही हाईवे बाईपास पर शनिचरा गेट के सामने चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में दो आरोपियों को रोककर गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें करीब 12 पेटी अंग्रेजी शराब की रखी हुई थी। दोनों कार्यवाहियों में पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ 34 (2) का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पकड़े गए वाहन व शराब की कुल कीमत करीब 24 लाख रुपए बताई है। वही बताया गया है कि बोलेरो पर सरपंच भी लिखा हुआ था।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक संजय किरार, सउप निरीक्षक अरविंद भदौरिया, प्रधान आरक्षक शीशपाल, आरक्षक मंगल सिंह, योगेंद्र सिंह ,अनिल सिंह, प्रदीप ,अभिषेक और धर्मेंद्र की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *