Friday, February 23

मध्य प्रदेश : राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों के तबादले

मध्य प्रदेश : राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों के तबादले


भोपाल।(न्यूज डेस्क) मध्यप्रदेश सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के चार अधिकारियों के देर रात तबादले कर दिए। मंत्रालय में विज्ञान एवं विभाग के उप सचिव प्रमोद कुमार शुक्ला को उप मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी पदस्थ किया गया है। छिंदवाड़ा नगर निगम के कमिश्नर राजेश चाही को जिले का संयुक्त कलेक्टर बनाया गया है। वहीं संयुक्त कलेक्टर शिवाय अरजारिया का तबादला जबलपुर किया गया है। साथ ही देवास के संयुक्त कलेक्टर अरविंद कुमार चौहान का तबादला नीमच में किया गया है।

वहीं, कमलनाथ सरकार के आखिर के दिनों में सागर संभाग के कमिश्नर बना गए। IAS अफसर अजय सिंह गंगवार को राज्य शासन ने हटा दिया है। उनकी जगह पर राजस्व मंडल ग्वालियर के सदस्य जनक कुमार जैन को सागर संभाग की कमान सैौंपी गई है। राज्य शासन ने मुख्यमंत्री के अपर सचिव ओपी श्रीवास्त्व को संचालक जनसंपर्क के प्रभार से हटा कर दिया है। ओपी श्रीवास्तव कमलनाथ सरकार में संचालक जनसंपर्क बनाए गए थे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही राज्य में भारतीय प्रशासनिक सेवा के आईएएस 50 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया था। विभिन्न विभागों के सचिव से लेकर कई संभागों के कमिश्नर तक बदले गए थे।

Edit By: Amit Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *