Friday, April 12

शाहरुख के घर मन्नत पहुंची एनसीबी की टीम

शाहरुख के घर मन्नत पहुंची एनसीबी की टीम


आर्यन खान ड्रग मामले में आज शाहरुख खान के घर मन्नत में एनसीबी की टीम पहुंची। एनसीबी के अधिकारी शाहरुख खान के घर नोटिस देने गए थे। इस नोटिस में लिखा है कि अगर आर्यन खान के पास किसी भी प्रकार का और कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उसे एनसीबी को सौंप दें। एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह शाहरुख के घर पहुंचे थे। उनके मुताबिक, जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपर वर्क रह गया है, जिसे वह पूरा कर रहे हैं।

शाहरुख खान आज आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए। दोनों की बातचीत एक शीशे की दीवार के आमने-सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई। इस दौरान आर्यन अपने पिता को देखकर खूब रोया। यह मुलाकात सिर्फ 15 से 16  मिनट के लिए ही हो पाई। जब से आर्यन जेल में है, शाहरुख और गौरी बेहद परेशान हैं।

क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका को सेशंस कोर्ट ने 20 अक्तूबर को खारिज कर दिया था। आर्यन के वकील ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जस्टिस नितिन डब्ल्यू साम्ब्रे की अदालत में आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है। इस मामले में 26 अक्तूबर यानी मंगलवार को सुनवाई होगी। इसका मतलब यह है कि आर्यन को 26 अक्तूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा।

अनन्या पांडे के घर भी छापा
इतना ही नहीं शाहरुख खान के अलावा एनसीबी की एक टीम चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे के घर भी पहुंची हैं। अनन्या पांडे के फोन को एनसीबी ने जब्त कर लिया है। एनसीबी के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है।

3 अक्तूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अरेस्ट किया था। इससे पहले 14 अक्तूबर को इस केस की सुनवाई हुई थी, तब मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आर्यन की जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने तमाम दलीलों को सुनने के बाद 20 अक्टूबर को बेल रिजेक्ट कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को उसका कैदी नंबर मिल गया है। जेल में उसे नाम से नहीं बल्कि कैदी नंबर से बुलाया जाता है। आर्यन को कैदी नंबर N956 दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *