Tuesday, January 31

युवक के साथ भाग कर इंदौर पहुंची नाबालिग ने पुलिस के डर से पिया एसिड

युवक के साथ भाग कर इंदौर पहुंची नाबालिग ने पुलिस के डर से पिया एसिड


न्यूज डेस्क: इंदौर के मूसाखेड़ी इलाके में एक नाबालिग ने एसिड पीकर जान देने की कोशिश की। नाबालिग रायसेन से युवक के साथ भागकर इंदौर पहुंची थी। पुलिस दोनों को पकड़ने पहुंची, तो लड़की डरकर वॉशरूम में घुस गई और एसिड पी लिया, पुलिस ने उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया है।

बताया जा रहा है कि, रायसेन पुलिस ने इंदौर पुलिस को नाबालिग के इंदौर पहुंचने कि सूचना दी। मंगलवार को मूसाखेड़ी क्षेत्र स्थित एक मकान में नाबालिग लड़की और लड़के की तलाश में दबिश दी गई। युवक और नाबालिग रूम में ही मिल गए। पुलिस उन्हें ले जाने लगी तो लड़की वॉशरूम जाने का बोलकर अंदर चली गई। काफी देर तक वह बाहर नहीं आई तो किसी अनहोनी की आशंका हुई। इस पर महिला पुलिसकर्मी ने वॉशरूम में जाकर देखा तो लड़की नीचे पड़ी थी। उसके पास एसिड (टॉयलेट) क्लीनर की बोतल भी पड़ी थी। पुलिसकर्मी उसे लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है।

नाबालिग लड़की भागकर यहां पहुंची थी और दोनों मूसाखेड़ी इलाके में अपने परिचित के यहां पर रुके हुए थे। लड़की और लड़के के परिजनों ने रायसेन में उन्हें तलाशा किया, लेकिन वहां  नहीं मिलने पर परिजन ने पुलिस कोघटना की जानकारी दी। रायसेन पुलिस ने जांच की तो दोनों की लोकेशन इंदौर में मिली, जहां उन्होने इंदौर पुलिस को इसकी सूचना दी…

Edit by- vasundhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.