Saturday, March 2

अब नही चलेगी किसी दबंग की दबंगई- सीएम शिवराज

अब नही चलेगी किसी दबंग की दबंगई- सीएम शिवराज


पृथ्वीपुर
 मध्य प्रदेश उपचुनाव (MP By-election 2021) से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) एक्शन मोड में नजर आ रहे है। कभी लापरवाह अधिकारियों-कर्मचारियों पर मंच से ही एक्शन लिया जा रहा है तो कभी गड़बड़ी करने वालों और माफियाओं को चेतावनी दी जा रही है। इसी कड़ी में आज पृथ्वीपुर में सीएम शिवराज सिंह का नया अंदाज देखने को मिला।

 निवाड़ी के पृथ्वीपुर विधानसभा में प्रबुद्धजन संगोठी को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि अब किसी दबंग की दबंगई नहीं चलने वाली है। गरीब, कमजोर का हक छीनने की कोशिश की तो सख्ती से निपटा जाएगा। आप लोगों के लिए बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं, बच्चों की तरक्की के लिए शिक्षा की उत्तम व्यवस्था और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर ही मेरा लक्ष्य है।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि केंद्र और मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकारें (BJP Government) हैं, जो विकास और जनकल्याण के लिए लगातार काम कर रही हैं। केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार सभी वर्गों के हित के लिए ऐतिहासिक काम कर रही है। ​स्वास्थ्य (Health), शिक्षा (Education), रोजगार (Employment) के साथ विकास, सुरक्षा और जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ निरंतर आमजन को प्राप्त होता रहे, इसके लिए बीजेपी की हमारी सरकार निरंतर कार्य कर रही है।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश के विकास, जनकल्याण और गरीब परिवारों के उत्थान के संकल्प के साथ पृथ्वीपुर विस क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के कई नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। आप सभी का पार्टी में स्वागत है। आइए, हम सब मिलकर मध्य प्रदेश के विकास में योगदान दें।यह तो प्यार का सौदा है। हम सब मिलकर बीजेपी के लिए काम करेंगे और पृथ्वीपुर में कमल का फूल खिलाएंगे। पार्टी में मेरे नए साथियों का स्वागत है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *