Saturday, July 13

पंचायत सचिव ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट और फिर लगा ली फांसी

पंचायत सचिव ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट और फिर लगा ली फांसी


भिलाई
छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले के डोंगरगढ़ में पंचायत सचिव ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों का शव मंगलवार की सुबह उनके कमरे में मिला। हालांकि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं परिजन अक्सर आने वाले फोन कॉल को लेकर आशंका जता रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ जानकारी मिल पाएगी। पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेंदरी गांव के रहने वाले अरुण चंद्रवंशी कोटनापानी पंचायत सचिव थे। वह प्रतिदिन की तरह सोमवार को भी पंचायट ड्यूटी पर गए। वहां से वैक्सीन लगवाने के बाद दोपहर को घर लौट आए। रात को खाना खाने के बाद सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने आवाज लगाई। लेकिन जब अंदर की तरफ से कोई हरकत नहीं हुआ तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया।

कमरे में अरुण का शव नाइलोन की रस्सी से पंखे से लटका हुआ था। जबकि उसकी पत्नी सूरज बाई चंद्रवंशी (36) का शव पलंग पर पड़ा था। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। आसपास जानकारी लगने पर लोगों की भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि कपड़े से सूरज बाई का गला घोंटा गया था। उसके गले पर भी निशान मिले हैं। दंपती के दो बच्चे हैं। दोनों उस रात अपने माता-पिता से अलग दूसरे कमरे में अन्य परिजनों के साथ सो रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *