Wednesday, April 17

बायोपिक शैक : द डाउट में पायल घोष निभाएंगी जीनत अमान का किरदार

बायोपिक शैक : द डाउट में पायल घोष निभाएंगी जीनत अमान का किरदार


बायोपिक शैक : द डाउट में पायल घोष निभाएंगी जीनत अमान का किरदार

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, यूजर्स हुए घायल

दुनियाभर में 50 करोड़ के करीब पहुंची यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370

मुंबई
एक्ट्रेस पायल घोष अपकमिंग बायोपिक शैक : द डाउट में गुजरे जमाने की सुपरस्टार जीनत अमान की भूमिका निभाएंगी।मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1970 में फिल्म द एविल विदइन से की थी। जीनत अमान को हरे रामा हरे कृष्णा, यादों की बारात, कुर्बानी, दोस्ताना और डॉन जैसी कई अन्य फिल्मों में अपने काम से पहचान मिली।72 साल की जीनत अमान, इंस्टाग्राम पर भी एक ट्रेंडिंग पर्सनालिटी बन गई हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उन्होंने फरवरी 2023 में डेब्यू किया था। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी विभिन्न थ्रोबैक तस्वीरें और प्रोफेशनल अपडेट शेयर करती रहती हैं।

जीनत अमान के किरदार के बारे में बात करते हुए पायल घोष ने कहा, यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर है। मैं वास्तव में खुश और भाग्यशाली हूं कि मुझ पर इतना विश्वास किया गया। मैं स्क्रीन पर ऐसे प्रतिष्ठित व्यक्तित्व का किरदार निभा सकती हूं।एक्ट्रेस पायल घोष ने आगे कहा, जीनत अमान एक लीजेंड हैं। स्क्रीन पर उनका किरदार निभाना आज के समय के किसी भी एक्ट्रेस के लिए सबसे बड़े अवसरों में से एक है। मैं बहुत उत्साहित हूं। इस प्रोजेक्ट में अच्छा काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैं रोमांचित हूं। मैं अपने प्रशंसकों से बस इतना वादा करना चाहती हूं कि मैं इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगी।शैक : द डाउट का निर्देशन राजीव चौधरी ने किया है।

 

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, यूजर्स हुए घायल

मुंबई
 भोजपुरी स्टार मोनालिसा सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं. आए दिन वे अपनी सिजलिंग और ग्लैमरस पोस्ट के साथ फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने सोशल मीडिया का तापमान तेज कर दिया है. मोनालिसा ने पिस्ता कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना है. लाइट मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हैं और गोल्डन इंयररिंग्स उनपर काफी जच रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किल पोज देते दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल लही हैं और फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.आपको बता दें मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो डालती रहती हैं. उनके चाहने वाले उनकी हर अपडेट पर नजऱ रखते हैं. मोनालिसा बिग बॉस में भी रह चुकी हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा में उन्होंने अपनी अदाकारी और मेहनत के दम पर खास पहचान बनाई है.

मोनालिसा ने 15 साल की उम्र में काम शुरु कर दिया था. एक समय था जब उन्होंने होटल में भी काम किया था. जहां उन्हें बहुत कम सैलरी मिलती थी. आज मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस हैं. मोनालिसा ने करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्होंने भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली, तेलुगू, कन्नड़ और उडिय़ा फिल्मों में भी काम किया है.

दुनियाभर में 50 करोड़ के करीब पहुंची यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370

मुंबई,
 यामी गौतम अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. उनकी एक्शन फिल्म आर्टिकल 370 सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज हुई थी और वर्ल्डवाइड शानदार कमाई कर रही है. दर्शक इस फिल्म पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. आर्टिकल 370 इंडिया के साथ विदेश में भी अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म का रिव्यू अच्छा होने की वजह से हर कोई इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहा है. इस फिल्म की खास बात ये है कि ये वीकडे में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है और ये जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.आर्टिकल 370 में यामी गौतम ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है.
उनका दमदार एक्शन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. आर्टिकल 370 का इंडिया का पांच दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. आइए आपको फिल्म के डोमेस्टिक और वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में बताते हैं.यामी गौतम की आर्टिकल 370 ने इंडिया में ओपनिंग डे पर 6.12 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन 9.08 करोड़, तीसरे दिन 10.25 करोड़, चौथे दिन 3.60 करोड़ और पांचवें दिन 3.55 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 32.60 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 44.60 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

आर्टिकल 370 में कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पीएम मोदी के फैसले पर आधारित है. फिल्म में अरुण गोविल ने पीएम मोदी का किरदार निभाया है. वहीं किरण करमाकर ने अमित शाह का किरदार निभाया है. इस फिल्म में जवान फेम प्रियामणि भी हैं. आर्टिकल 370 के रिलीज होने से पहले ही पीएम मोदी ने इस फिल्म की तारीफ कर दी थी. उन्होंने कहा था- इस फिल्म के जरिए लोगों को सही जानकारी मिलेगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *