Friday, February 23

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का शिवराज सरकार पर वार, सारंग का पलटवार

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का शिवराज सरकार पर वार, सारंग का पलटवार


भोपाल (न्यूज डेस्क): मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। प्रदेश कोरोना पॉजिटिवों का आकंड़ा 10 हजार के पार पहुंचने के साथ ही देश में मध्यप्रदेश सातवें स्थान पर आ गया है। जिसको लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एमपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शिवराज सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। भोपाल, इंदौर, उज्जैन, जबलपुर समेत प्रदेश कई जिले हॉट स्पॉट बन गए है। प्रदेश में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या बेहद चिंता का बिषय है। जिस तरह से मरीज बढ़ रहे है उससे स्पष्ट होता कि प्रदेश में टेस्टिंग की संख्या काफी कम है। देश में जब कोरोना संक्रमण पैर पसार रहा था, तब बीजेपी काग्रेस के विधायकों को तोड़ने में लगी हुई थी। सीएम शिवराज सिंह चौहान का वायरल ऑडियो इसका सबूत है।

मार्केट खोलने की मांग

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भोपाल में संपूर्ण मार्केट खोलने की मांग करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने दुकानों को रोजाना खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। जिसके चलते दुकानदारों को काफी परेशानी का सामना करना प़ड़ रहा है। वहीं इसका खमियाजा दुकानों मे काम कर रहे लोगों को भुगतना पड़ रहा है। कोरोना संकटकाल में व्यापारी वर्ग को काफी दिक्कतों का सामना करना प़ड़ा है और आगे भी करना पड़ सकता है। जिसकों देखते हुए सीएम शिवराज सिंह को बाजार को खोल देना चाहिए।

सिंधिया को नहीं मिल रहा सम्मान

ज्योतिरादित्य सिंधिया को भारतीय जनता पार्टी में सम्मान नहीं मिल रहा है। हाल ही बीजेपी की ओर से जारी उपचुनाव की लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया को 6वें स्थान पर रखा गया है, जबकि कांग्रेस में वे तीसरे स्थान पर रहा करते थे। ग्वालियर और चंबल क्षेत्र ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से जाना जाता था। अब ग्वालवियर – चंबल संभाग में बीजेपी में कई नेता सक्रीय हैं। जिसके चलते ज्योतिराजदित्य सिंधिया को कांग्रेस जैसा सम्मान नहीं मिल पा रहा है।

24 में से 24 सीट कांग्रेस जीतेगी

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि आमागी उपचुनाव में कांग्रेस 24 में से 24 सीटें जीतेगी। क्योंकि इन बागी 22 लोगों को वोट देने का कोई अधिकार नहीं। जनता ने कांग्रेस की सीट से इनको पांच के लिए चुना था और कांग्रेस की चलती हुई सरकार को बीच में छोड़ा। जबकि कांग्रेस किसानों और लोगों के हित में काम कर रही थी। जनता इन बागी लोगों को वोट नहीं देगी और उपचुनाव में कांग्रेस जीत हासिल करेगी।

विश्वास सारंग का पलटवार

वहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के बयान पर पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं, उनके बीजेपी में शामिल होने का हर कार्यकर्ता ने स्वागत किया है। ग्वालियर-चंबल संभाग में कांग्रेस नेताओं ने पोस्टर लगाकर सिंधिया को बदनाम करने का काम किया है। अब उस बात का मुद्दा बना रहे है। कांग्रेस ने सामांतवादी राजनीति को आगे बढ़ाने के काम किया है। जिसने प्रदेश का बंटाधार करने का काम किया, उसको पहले स्थान पर रखा है। वहीं फूल सिंह बरैया ने दलितों को आगे बढ़ाने का काम किया है, उनको दूसरे स्थान पर रखा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *