Friday, June 14

पुलिस मुख्यालय के सामने आरक्षक एक हाथ में माला लेकर अनशन पर बैठा

पुलिस मुख्यालय के सामने आरक्षक एक हाथ में माला लेकर अनशन पर बैठा


भोपाल. राजधानी भोपाल के एक आरक्षक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, जहांगीराबाद स्थित पुलिस मुख्यालय (पीएचक्यू) के सामने एक आरक्षक वर्दी में धरने पर बैठ गया। अपने तरह की गांधीगिरी में आरक्षक सड़क किनारे फुटपाथ पर एक हाथ में माला लेकर जप करते हुए ध्यान लगाए है और उसने वकायदा इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में आरक्षक कह रहा है कि, नमस्कार दोस्तो। मैं आरक्षक मधुसूदन राठौर। मप्र के पुलिसकर्मियों की समस्याएं बहुत हैं। आखिर कब तक पुलिसवाले परेशान होंगे। हम पुलिसकर्मी ना तो धरना दे सकते हैं और ना ही प्रदर्शन कर सकते हैं। अपनी समस्या बताते हैं तो बर्खास्त तक कर दिया जाता है। आखिर ऐसा कब तक चलेगा।

मैं मधुसूदन पीएचक्यू के सामने अध्यात्म के रास्ते पर चलकर अपनी बात रख रहा हूं। मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं। लेकिन जब तक जिम्मेदार इसका संज्ञान नहीं लेते हैं, मैं अन्न और जल ग्रहण नहीं करूंगा। शायद जिन्हें संज्ञान लेना चाहिए। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। संज्ञान में उनके आए कि पुलिसकर्मी परेशान हैं। वाकई में हम बहुत परेशान हैं। जय श्री महाकाल। जय श्री महाकाल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *