Tuesday, January 31

 योन शोषण के आरोपी प्यारे मियां श्रीनगर से गिरफ्तार


भोपाल. योन शोषण के आरोपी प्यारे मियां को बुधवार दोपहर श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया गया है। 14 से 16 साल की नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण करने वाले प्यारे मियां पर भोपाल पुलिस ने 30 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।

जानकारी के मुताबिक, थाना शाहपुरा के अपराध क्रमांक 372/20 धारा 376, 376(2)N, 365(A), 120(B) IPC एवं 5/6 पॉक्सो में 30 हजार रुपए के फ़रार ईनामी आरोपी प्यारे मियां उर्फ अब्बा के श्रीनगर में फरारी काटने की सूचना प्राप्त हुई थी, उक्त सूचना के आधार पर श्रीनगर पुलिस के सहयोग से फरार अभियुक्त प्यारे मियां को हिरासत में लिया जा चुका है। प्रकरण में विधिवत गिरफ्तारी एवं अन्य वैधानिक कार्रवाई के लिए जिला पुलिस भोपाल की टीम श्रीनगर पहुंच चुकी है तथा आगामी वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

प्यारे मियां वीआईपी एरिया में चला रहा था डांस बार

यौन शोषण का आरोप प्यारे मियां श्यामला हिल्स इलाके के आलीशान फ्लैट में डांस बार संचालित कर रहा था। प्लैट की जांच करने पहुंची पुलिस टीम को प्लैट के अंदर डांस बार, महेंगी विदेशी शराब की बोलते, नशे की दवाईयां भरामद की। प्यारे मियां शहर के सबसे पॉश और वीआईपी इलाके  में प्रशासन की नाक के नीचे डांस बार चला रहा था। इस अवैध डांस बार और फ्लैट में चल रही गतिविधियों पर कभी निगम, जिला और पुलिस प्रशासन की नजर भी नहीं पड़ी। अब यौन शोषण के मामले का खुलासा होने और प्यारे मियां का नाम सामने आने के बाद निगम, पुलिस और जिला प्रशासन ने प्यारे मियां के ठिकानों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरु कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.