Saturday, December 3

फिर तेज हुई शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें, कंटेनमेंट के दायरे से बाहर राजभवन

फिर तेज हुई शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें, कंटेनमेंट के दायरे से बाहर राजभवन


भोपाल। (न्यूज डेस्क) मध्य प्रदेश राजभवन सोमवार को कंटेनमेंट मुक्त क्षेत्र से बारह हो गया है। कंटेनमेंट इलाके  के सभी कोरोना संक्रमित 10 व्यक्ति का अस्पतालों में इलाज जारी है। कंटेनमेंट क्षेत्र के अन्य सभी 10 परिवारों के समस्त सदस्यों को कोरेनटाइन क्षेत्र में स्थानांतरित कर दिया गया है। वहीं राज्यपाल से जानकारी के मुताबिक राजभवन परिसर के 395 व्यक्तियों की कोरोना संक्रमण जांच की गई है। पूर्व में प्राप्त 10 पॉजीटिव प्रकरणों के अलावा शेष सभी 385 जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। उन्होंने बताया कि राज्यपाल महोदय के निवास क्षेत्र में बिना अनुमति के किसी भी व्यक्ति का आवागमन नहीं होगा।

राज्यपाल की डयूटी में कार्यरत कर्मचारियों को उसी इलाके में ठहराने की व्यवस्था की गई है। सभी कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट करवाने के बाद स्वस्थ कर्मचारियों को ही इस क्षेत्र में ठहराया गया है। राज्यपाल के निवास इलाके में ठहरने वाले कर्मचारियों की ओर से मास्क, ग्लब्स और सेनेटाइजेशन जैसे सुरक्षा मानको का पूर्णतः प्रयोग सुनिश्चत किया गया है। राज्यपाल की आवश्यकतानुसार कारकेड की उपलब्धता की व्यवस्था भी सुनिश्चित की गयी है।

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार अटकलें तेज

वहीं राजभवन के कंटेनमेंट मुक्त होने के साथ ही शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें फिर तेज हो गई हैं। वहीं 19 जून को राज्यसभा चुनाव होने वाले है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इससे पहले मंत्रिमंडल का विस्तार किया जा सकता ।

EDIT BY: AMIT TIWARI

Leave a Reply

Your email address will not be published.