Saturday, April 20

रियलिटी शो लॉक अप का फर्स्ट लुक रिलीज

रियलिटी शो लॉक अप का फर्स्ट लुक रिलीज


कंगना रनौत का फर्स्ट लुक इस रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) से रिलीज कर दिया गया है। कंगना रनौत के फर्स्ट लुक होने के साथ ही ट्विटर और इंस्टाग्राम पर #KanganaKaLockUpp जमकर ट्रेंड कर रहा है।
 
एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी का नया रियलिटी शो 'लॉक अप – बैडएस जेल अत्याचारी खेल', (Lock Upp) लगातार चर्चा में हैं। अब कंगना रनौत का फर्स्ट लुक इस रियालिटी शो से रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में कंगना रनौत धाकड़ अवतार में नजर आई हैं। गोल्डन सूट बूट में वह हाथ में हथकड़ी लिए कैदियों पर शूज रखे नजर आ रही हैं। उनके लुक को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शो में कितना हंगामा देखने को मिलेगा।

कंगना रनौत के फर्स्ट लुक होने के साथ ही ट्विटर और इंस्टाग्राम पर #KanganaKaLockUpp जमकर ट्रेंड कर रहा है। 'लॉक अप' 27 फरवरी से दोनों प्लेटफॉर्म्स पर चौबीसों घंटे सातों दिन लाइव स्ट्रीम होगा। पहली बार बॉलिवुड क्वीन कंगना रनौत होस्ट के रूप में दिखेंगी। 'लॉक अप' को लेकर वह भी काफी एक्साइटिंड हैं। हाल में ही इस शो का लॉन्च कार्यक्रम भी रखा गया था जहां कंगना रनौत और शो की प्रॉड्यूसर एकता कपूर भी नजर आई थीं।

बताया जा रहा है कि 'लॉक अप' पहला कैप्टिव रियलिटी शो है, जो नए कॉन्सैप्ट पर आधारित है। इसमें 16 विवादास्पद हस्तियों को 72 दिनों के लिए कैद कर दिया जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। ऐसी अफवाहें हैं कि मॉडल पूनम पांडे समेत कई विवादित कंटेस्टेंट इस शो में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *