Thursday, April 18

पीसी शर्मा बोले- महाराज पर भारी पड़े राजा, भाजपा के विधायक कांग्रेस को वोट कर गए

पीसी शर्मा बोले- महाराज पर भारी पड़े राजा, भाजपा के विधायक कांग्रेस को वोट कर गए


न्यूज डेस्क- राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह की जीत और ज्योतिरादित्य सिंधिया के कम वोट मिलने के मामले में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा कि महाराज पर राजा दिग्विजय सिंह भारी पड़े हैं। बीजेपी विधायक के क्रॉस वोटिंग के मामले में शर्मा ने कहा कि ये कांग्रेस के मजबूत मैनेजमेंट का नतीजा है कि दूसरे दलों के विधायक कांग्रेस से प्रभावित होकर कांग्रेस को वोट दे रहे है। पीसी शर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने विधायकों को ब्लैकमेल कर वोटिंग कराई है।

मणिपुर जैसे बनेेंहे हालात-पीसी शर्मा

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कहा कि विधायकों के ऊपर दर्ज मामलों का बीजेपी ने फायदा उठाकर उनसे राज्यसभा चुनाव में वोटिंग कराई है। मप्र की राजनीति में हालात सामान्य नहीं रहेंगे। आगे चलकर प्रदेश में मणिपुर जैसी स्थिति बनने के आसार नजर आ रहे है। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण रोजगार अभियान को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी बाते बड़ी बड़ी करती है लेकिन गरीबों को कुछ देती नहीं। कोरोना महामारी के बीच गरीब, निम्मवर्ग परेशान हुआ। विधवा और बुजुर्गों को पेशन नहीं मिली, गरीबों के खाते में पैसे नहीं डाले गए।

बीजेपी विश्वास साांरग का पटलार

राज्यसभा चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस के आरोपों पर पटलार करते हुए बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के समय से चली आ रही दलित विरोध की मानसिकता की परंपरा का पालन सोनिया गांधी, राहुल गांधी,  कमलनाथ ने भी इसी नीति को अपना कर फूलसिंह बरैया का अपमान किया। राजा, महाराज पर भारी नहीं पड़ा राजा दलित पर भारी पड़ा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *