Saturday, July 27

शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, 12 दिन में सात मुठभेड़, आठ आतंकी ढेर

शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, 12 दिन में सात मुठभेड़, आठ आतंकी ढेर


जम्मू
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों मार गिराया है। सुराक्षबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है। साथ ही तलाशी अभियान जारी है।

जानकारी के अनुसार, खुफिया एजेंसियों को दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के चीरबाग द्रगाड इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने चीरबाग द्रगाड गांव में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन आतंकी लगातार सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करते रहे।

सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और दो आतंकियों मार गिराया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई और आतंकियों को मार गिराया।

घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार सुरक्षाबलों का प्रहार जारी है। सुरक्षाबलों ने अक्तूबर के शुरूआती 12 दिनों के भीतर सात मुठभेड़ में आठ आतंकियों को मार गिराया, जो अलग-अलग आतंकी संगठनों से संबंधित थे। इनमें से ज्यादातर ऑपरेशन दक्षिण कश्मीर में हुए हैं और आठ आतंकियों में से सात को दक्षिण-कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग जिले में मार गिराया है। वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने अमर उजाला को बताया कि इन कामयाबियों के पीछे ह्यूमन इंटेलिजेंस का बड़ा हाथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *