Wednesday, April 17

पृथक विंध्य मुद्दा: वीडी शर्मा ने बंद कमरे में की मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी से बात

पृथक विंध्य मुद्दा: वीडी शर्मा ने बंद कमरे में की मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी से बात


भोपाल
रैगांव विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को अपनी ही पार्टी के मैहर विधायक के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इससे वोट बैंक पर असर पड़ते देख भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सतना प्रवास के दौरान विधायक त्रिपाठी को तलब कर उनके साथ बंद कमरे में एक घंटे से अधिक समय तक चर्चा की है। साथ ही उनके मामले में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा के बाद पार्टी का फैसला बताने को कहा है।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा और विधायक त्रिपाठी की यह मुलाकात सतना के भरहुत होटल में हुई है। बताया जाता है कि भाजपा नेता शरतेंदु तिवारी और चंद्रकमल त्रिपाठी की मौजूदगी में हुई इस बैठक में विधायक त्रिपाठी ने साफ कर दिया है कि वे पृथक विन्ध्य का मुद्दा नहीं छोडेÞंगे। चूंकि पृथक विन्ध्य का मुद्दा पार्टी की गाइडलाइन में नहीं है। इसलिए प्रदेश अध्यक्ष ने इस मामले में चर्चा के बाद जवाब देने को कहा है। उधर पिछले एक हफ्ते में रैगांव विधानसभा क्षेत्र में विधायक त्रिपाठी की सक्रियता चर्चा का विषय बनी है। पृथक विन्ध्य के मुद्दे पर बैठकें बुलाकर त्रिपाठी वहां के लोगों से सरकार को सबक सिखाने की बात कर चुके हैं और ऐसे में वोट बैंक बिखरने की स्थिति बनी है। इस कारण पार्टी किसी तरह के नुकसान से बचने के लिए उनसे चर्चा कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने सतना में रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह पहले रैगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नगर केंद्र के पालक संयोजक की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने हर बूथ पर जीत के लिए ताकत लगाने और मतदान केंद्रों में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की तैनाती के लिए कहा। साथ ही विपक्षी दलों द्वारा किसी भी तरह की सरकार विरोधी अभियान की सूचना पर तथ्यों और तर्कों के साथ पलटवार करने के लिए कहा। इसके बाद वे रैगांव विधानसभा में जनसंपर्क और सभा के लिए भी पहुंचे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *