Friday, April 12

ड्रग्स पर चर्चा करते दिखे स्टार किड्स, सामने आई आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट्स

ड्रग्स पर चर्चा करते दिखे स्टार किड्स, सामने आई आर्यन खान और अनन्या पांडे  की चैट्स


ड्रग्स मामले में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अभिनेत्री अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) व्हाट्सएप पर ड्रग्स पर चर्चा करने को लेकर पूछताछ कर रही है। इसी बीच अब इन दोनों स्टार किड की ड्रग्स को लेकर की गई कुछ चैट सामने आई है। सामने आई इन चैट्स में आर्यन और अनन्या ड्रग्स खरीदने पर चर्चा कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक अन्य चैट में आर्यन खान ने मजाक में अपने दोस्तों को धमकी दी कि वे एनसीबी से उनके खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे। एनसीबी अब इन चैट्स का इस्तेमाल दोनों से पूछताछ करने के लिए कर रही है। आर्यन खान फिलहाल इस मामले में तीन सप्ताह से आर्थर रोड जेल में बंद है। वहीं अनन्या पांडे से एनसीबी पिछले हफ्ते दो बार पूछताछ कर चुकी है। एक मीडिया रिपोर्ट में सामने आई इन चैट्स को एनसीबी ने मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में "अपराधी सबूत" के रूप में रखा है।

सामने आई चैट में आर्यन खान अचित कुमार नामक एक व्यक्ति से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहा है। आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स मंगवाई थी। आर्यन खान के फोन से बरामद किए गए इन व्हाट्सएप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स पर ग्रुप चैट भी दिखाई दे रही है। एनसीबी के पास अनन्या पांडे के अलावा तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स के साथ आर्यन खान की चैट भी मौजूद हैं।

मामले में जारी जांच पड़ताल में एनसीबी को पता चला है कि कुछ ड्रग पेडलर और सप्लायर ऐसे हैं, जो अपने विस्तार करते हुए बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं। एनसीबी अनन्या पांडे से एक सप्लायर के तौर पर पूछताछ कर रही है, जो इन चैट्स के हिसाब से कम मात्रा में डील करती थी। जांच एजेंसी इन चैट्स का इस्तेमाल अनन्या के साथ अगले दौर की पूछताछ के दौरान करेगी।

पहला आपत्तिजनक चैट मैसेज जुलाई 2019 का है। इन व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे और आर्यन खान ने ड्रग्स पर चर्चा की थी। इस दौरान आर्यन ने एक खास किस्म के ड्रग का नाम भी लिया था। इस पर अनन्या ने कहा था कि इसकी काफी डिमांड है। अनन्या से चैट करते हुए आर्यन खान ने कहा, "मैं इसे आपसे गुप्त रूप से लूंगा।" इस अनन्या ने उत्तर दिया, "ठीक है।"

चैट के कुछ अंश-
आर्यन: वीड
अनन्या: इट्स इन डिमांड
आर्यन: मैं इसे तुमसे चुपके से ले लूंगा

एनसीबी के मुताबिक, प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि अनन्या पांडे आर्यन खान के लिए एक छोटी मात्रा की आपूर्तिकर्ता थी। उसी तारीख की एक दूसरी चैट में अनन्या ने आर्यन को लिखा, "अब मैं व्यवसाय में हूँ।"

 

चैट के कुछ अंश-
अनन्या: अब जब मैं व्यवसाय में हूँ
आर्यन: आप वीड ले आए?
आर्यन: अनन्या
अनन्या: मुझे मिल रही है

इससे पहले एनसीबी द्वारा बरामद नवीनतम चैट में दिनांक 04.18.2021 की थी, जिसमें आर्यन खान ने अपने दो दोस्तों से कोकीन के बारे में पूछा था। इसके अलावा वह मजाक में अपने दोस्तों को एनसीबी के नाम से धमकाते भी नजर आए। आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को मुंबई क्रूज रेव पार्टी में हुई छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। मामले में आज बॉम्बे हाईकोर्ट आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *