Friday, January 27

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा सोशल मीडिया में कांग्रेस की करतूतों को एक्सपोज करें कार्यकर्ता

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा सोशल मीडिया में कांग्रेस की करतूतों को एक्सपोज करें कार्यकर्ता


भोपाल
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि पार्टी की सोशल मीडिया टीम की जिम्मेदारी है कि कांग्रेस की करतूतों को एक्सपोज करें और जनता के बीच झूठे वीडियो वायरल करने के मामले में कांग्रेस का चेहरा लाकर रखें। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के दौरान कांग्रेस जनता को दिग्भ्रमित करने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी, इसलिए सोशल मीडिया टीम की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है।

उपचुनाव वाले क्षेत्रों के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये चर्चा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नही है, न जमीं पर कोई ताकत है, इसलिए वह सोशल मीडिया पर झूठे वीडियो और भ्रामक प्रचार कर जनता को भ्रमित करने की चाल चल रही है। कांग्रेस के इस झूठ को बेनकाब करने की जिम्मेदारी भाजपा सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं की है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियों के साथ कांग्रेस की करतूतों को भी एक्सपोज करें।  

उन्होंने कहा कि हमें चुनाव प्रचार अभियान को और गति देना है। तथ्यों और तर्कों के साथ कांग्रेस को जवाब दें।प्रदेश मंत्री एवं आईटी व सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश प्रभारी रजनीश अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार के पास अनगिनत उपलब्धियां और विकास के काम हैं जबकि कांग्रेस उपलब्धियों के मामले में पूरी तरह खाली हाथ है। हम मजबूती के साथ संगठन और सरकार का पक्ष प्रभावी और जोरदार तरीके से जनता के बीच रखें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव के आखिरी दिनों में षड्यंत्र रचने और डर्टी पॉलिटिक्स करने का कार्य करती है, जिसे हमें नाकाम करते हुए एक्सपोज करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.