Thursday, February 29

सुपरस्टार एक्टर पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन

सुपरस्टार एक्टर पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन


सुपरस्टार एक्टर का आज सुबह जिम में कसरत करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. समाचार एजेंसी IANS के Tweet के मुताबिक हालत बिगड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई एक्टर की जांच के लिए अस्पताल में मौजूद थे. पुनीत राजकुमार ने महज 46 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र भी महज 40 साल थी जब दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया था. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला भी जिम और वर्कआउट के काफी शौकीन थे. पिछले कुछ समय में बहुत ज्यादा वर्कआउट करने वालों को दिल का दौरा पड़ने के कई मामले सामने आए हैं.

कसरत करते हुए आया हर्ट अटैक
कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पिछली बार फिल्म Yuvarathnaa में काम करते नजर आए थे. एक कन्नड़ वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पुनीत के बड़े भाई और अभिनेता शिवराजकुमार और यश भी उस वक्त परिसर में थे जब उन्होंने अपनी देह त्यागी. पुनीत के अचानक हुए निधन ने फिल्म जगत में को सदमे में डाल दिया है क्योंकि उन्हें हाल ही में शिवराजकुमार की फिल्म 'बजरंगी' 2 का प्रचार करते हुए देखा गया था.

6 घंटे पहले किया था आखिरी ट्वीट
पुनीत राजकुमार ने आज सुबह ही फिल्म की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट भी किया था. 6 घंटे पहले उनका आखिरी ट्वीट देखकर यकीन करना मुश्किल है कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. तमाम दिग्गज सेलेब्रिटीज ने पुनीत के निधन पर शोक व्यक्त किया है. एक्टर सोनू सूद ने लिखा, 'दिल टूट गया. तुम हमेशा याद आओगे भाई.'

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर जताया शोक
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, 'पुनीत राजकुमार के गुजरने की खबर सुनकर दिल को बहुत तकलीफ हुई. कितना नेक और शालीन इंसान, उनका गुजरना भारतीय सिनेमा के लिए बड़ा धक्का है. उनकी आत्मा को शांति मिले. ओम शांति.' इसी तरह वेंकटेश प्रसाद ने भी ट्वीट करके पुनीत के निधन पर श्रद्धांजलि दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *