Friday, July 26

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में नोरा देख टेरेंस लुईस की खुशी का ठिकाना नहीं

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में नोरा देख टेरेंस लुईस की खुशी का ठिकाना नहीं


'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में इस हफ्ते नोरा फतेही अपने डांस के जलवे दिखाएंगी। शो के पिछले सीजन में नोरा ने कुछ हफ्तों के लिए जज की भूमिका निभाई थी। उस दौरान टेरेंस लुईस के साथ उनकी बॉन्डिंग को खूब पसंद किया गया था। टेरेंस भी नोरा की तारीफ करते नहीं थकते थे। ऐसे में जब नोरा ने शो के दूसरे सीजन यानी 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में वापसी की टेरेंस लुईस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

नोरा हाल ही फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के प्रमोशन के लिए शो में पहुंची थीं। उनके साथ में फिल्म की हिरोइन दिव्या खोसला कुमार भी थीं। नोरा ने जैसे ही एंट्री की तो टेरेंस ने कहा, 'वेलकम बैक नोरा।' इतना सुनते ही गीता ने उनकी खिंचाई की और कहा कि इस काम के लिए मनीष (पॉल) है ना।'

नोरा फतेही ने स्टेज पर एक कंटेस्टेंट के साथ जबरदस्त बेली डांस किया। उनके मूव्स देख टेरेंस लुईस हैरान रह गए और मुंह खोले देखते रह गए। टेरेंस को देख गीता कपूर बोलीं, 'मुंह तो बंद करो अंकल।' यह सुनकर टेरेंस लुईस झेंप जाते हैं।

टेरेंस लुईस ने बाद में नोरा के साथ 'आई लव यू' गाने पर रोमांटिक डांस भी किया। इसके बाद टेरेंस, नोरा को हाथ पकड़कर स्टेज से लेकर आते हैं। लेकिन जब मलाइका की बारी आती है तो वह उन्हें भूल जाते हैं। इस पर गीता कपूर, मनीष पॉल और खुद मलाइका उनकी जमकर खिंचाई करते हैं। 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' के इस एपिसोड को इस वीकेंड रात 8 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *