Saturday, July 27

आश्रम-3 की शूटिंग राजधानी के MVM कॉलेज में आज हुई शुरू

आश्रम-3 की शूटिंग राजधानी के  MVM कॉलेज में आज हुई शुरू


भोपाल

मध्यप्रदेश में फिल्मी और वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो रही है। वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग भोपाल में बुधवार से शुरू हो गई। मोतीलाल विज्ञान महाविद्यालय (MVM कॉलेज) में सुपर स्टार बॉबी देओल ने शूटिंग की। कॉलेज को कोर्ट के रूप में बदला गया है, जो शूटिंग के दौरान नारेबाजी से गूंज उठा। डायरेक्टर प्रकाश झा लाइट, कैमरा और एक्शन बोलते हुए नजर आए। वहीं, एक्टर त्रिधा चौधरी की गिरफ्तारी और पुलिस वेन में बैठाकर ले जाने का सीन भी शूट किया गया है।

आश्रम-3 की शूटिंग भोपाल के MVM कॉलेज के अलावा इकबाल मैदान, कलियासोत एरिया समेत आसपास के गांवों में भी होगी। आश्रम-3 के तीसरे पार्ट का नाम 'धर्मक्षेत्र' रखा गया है। शूटिंग करीब 2 महीने तक चलेगी। बॉबी देओल के अलावा एक्टर दर्शन कुमार, चंदन रॉय सान्याल, प्रीति सूद, त्रिधा चौधरी, अनुरिता झा आदि भी शूटिंग के लिए भोपाल आ चुके हैं।

इसके अलावा OMG-2 (ओह माय गॉड-2) फिल्म की शूटिंग उज्जैन के अलावा इंदौर में भी होगी। उज्जैन और इंदौर में 21 अक्टूबर से 7 नवंबर तक शूटिंग होगी। शूटिंग के लिए अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी आएंगे।

बॉटनी-जूलॉजी डिपार्टमेंट को कोर्ट में बदला
MVM कॉलेज के बॉटनी-जूलॉजी डिपार्टमेंट को कोर्ट के रूप में बदला गया है। यहां पर लोगों के बैठने के लिए बेंच, कठघरे और जज की बेंच-चेयर है। इस जगह पर बॉबी देओल का सीन भी शूट हो रहे हैं। डायरेक्टर प्रकाश झा लाइट, कैमरा और एक्शन बोलते नजर आए। सुरक्षा के लिहाज से बड़ी संख्या में प्राइवेट सुरक्षाकर्मी तैनात रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *