Saturday, March 2

यूपी योद्धा का लक्ष्य तेलुगु टाइटंस के खिलाफ अपनी जीत की लय बरकरार रखना

यूपी योद्धा का लक्ष्य तेलुगु टाइटंस के खिलाफ अपनी जीत की लय बरकरार रखना


बेंगलुरु
प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा शनिवार शाम अपने 15वें मैच में तेलुगु टाइटंस के खिलाफ अपनी जीत की गति को बनाए रखना चाहेगी, जो यहां श्री कांतीरावा इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा।

योद्धाओं ने अहमदाबाद में अपने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए हरियाणा स्टीलर्स को 57-27 से हराया था। वे वर्तमान में छह अंकों और 26 के स्कोर अंतर के साथ तालिका में चौथे स्थान पर हैं। यूपी योद्धाओं का तेलुगु टाइटंस के खिलाफ रिकॉर्ड बेहतर है क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ खेले गए 12 मैचों में से आठ बार हैदराबाद की टीम को हराया है। टाइटंस ने दो बार जीत हासिल की जबकि अन्य दो मैच टाई रहे।

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, "हमने एक इकाई के रूप में कुछ एकजुटता दिखानी शुरू कर दी है और हम अपनी शैली की कबड्डी खेलने की कोशिश कर रहे हैं। हम एक समय में केवल एक ही मैच लेंगे और वर्तमान गेम का विश्लेषण करेंगे ताकि खिलाड़ी मैट पर क्या चल रहा है, उस पर ध्यान केंद्रित रख रहे हैं।"

योद्धाओं को खुशी होगी कि उनके गतिशील कप्तान, परदीप नरवाल ने अपना फॉर्म हासिल कर लिया है, उन्होंने हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ पिछले गेम में 12 रेड अंक हासिल किए थे। सुरेंदर गिल ने सर्वाधिक 13 अंक बनाए और यह जोड़ी आक्रमण के मोर्चे पर खतरनाक दिख रही है। योद्धाओं के लिए डिफेंस मजबूत रहा है, कॉर्नर डिफेंडरों सुमित और नितेश कुमार ने विपक्षी रेडरों को बहुत कम मौका दिया है। पिछले मैच में डिफेंस ने अपनी ताकत दिखाते हुए 20 टैकल प्वाइंट हासिल किए थे।

तेलुगु टाइटंस ने सीज़न की शुरुआत अच्छी नहीं की है क्योंकि वे अपने दोनों मैच गुजरात जायंट्स से 32-38 से और पटना पाइरेट्स से 28-50 से हार गए थे, लेकिन वे एक खतरनाक इकाई हो सकते हैं, खासकर उनके स्टार रेडर और कप्तान पवन सहरावत के शानदार फॉर्म में होने से।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *