Friday, July 26

फेस टू फेस समाधान के लिए 72 गांवों में सायकल यात्रा करेंगे विस अध्यक्ष गौतम

फेस टू फेस समाधान के लिए 72 गांवों में सायकल यात्रा करेंगे विस अध्यक्ष गौतम


भोपाल
मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम 24 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक 8 दिनों तक 72 बड़े गांवों की समस्याआों के समाधान के लिए जन आशिर्वाद के लिए सायकल यात्रा पर निकलेंगे। इस मौके पर उनके साथ गांवों में पड़ाव के दौरान अधिकारियों की टीम भी पहुंचेगी जो मौके पर समस्या निराकरण करने का काम करेगी। 300 किमी की यह यात्रा फेसबुक से समाधान करने के बजाय फेस टू फेस समाधान के लिए निकाली जा रही है।

रीवा जिले के देवतालाब विधानसभा क्षेत्र से विधायक गिरीश गौतम जन आशिर्वाद सायकल यात्रा पर निकलने वाले हैं। प्रदेश टुडे से चर्चा में गौतम ने कहा कि सायकल यात्रा वे हर साल निकालते रहे हैं और इस बार भी यात्रा के जरिये क्षेत्र के लोगों के साथ संवाद करेंगे और उनकी समस्याओं का निराकरण कराएंगे। गौतम ने कहा कि 24 अक्टूबर को पुरबा पड़रिया गांव से प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा इस यात्रा का शुभारंभ करने के लिए हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद यह यात्रा छोटे बड़े 72 गांवों से होकर गुजरेगी। यहां चौपाल लगाकर लोगों की समस्या सुनने और निराकरण करने का काम किया जाएगा। इसके उपरांत 31 अक्टूबर को दोपहर में यात्रा का समापन होगा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देवतालाब में होने वाले यात्रा समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि यात्रा के दौरान वे सात दिन तक विधानसभा अध्यक्ष के प्रोटोकाल को छोडेÞंगे। अपने क्षेत्र की जनता के बीच विधायक के तौर पर जाकर मिलेंगे और उनसे संवाद करेंगे। इस दौरान सड़क, बिजली, पानी, सिंचाई, राशन, खाद, कृषि, पेंशन समेत अन्य आम समस्याओं के निराकरण पर फोकस रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *