Thursday, April 18

वार्ड बाॅय ने आईसीयू में नर्स को मारी गोली, मौके पर ही मौत

वार्ड बाॅय ने आईसीयू में नर्स को मारी गोली, मौके पर ही मौत


भिण्ड
 भिण्ड में गुरुवार शाम को वार्डबाय ने जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में घुसकर नर्स की गोली मारकर हत्या कर दी। नर्स का नाम नेहा चंदेला बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। घटना के बाद जिला अस्पताल में हड़कंप की स्थति बन गई। गोली मारने के बाद आरोपित सीधे थाने पहुंचा और आत्‍मसर्पण कर दियाा

कोई समझ नहीं पाया: गोली मारने वाला आरोपित वार्डबाय रीतेश शाक्य आईसीयू वार्ड में घुसा उस समय सभी ने समझा था कि कि वह किसी मरीज की देखरेख के लिए आया है। लेकिन वह सीधे नर्स रूम में पहुंचा और कट्टा निकालकर नर्स नेहा चंदेल पर फायर कर दिया। जिससे नेहा चंदेल की मौके पर ही मौत हो गई। जब तक गोली की आवाज सुनकर लोग आ पाते तब तक आ पाते तब तक आरोपित मौके से भाग निकला। लेकिन वह सीधे थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आरोपित ने नर्स को गोली क्यों मारी। लेकिन लोगों में चर्चा प्रेम प्रसंग की है।

मरीज भयभीत: आईसीयू में गोली चलने की आवाज से उसमें भर्ती मरीज व उनके स्वजन भयभीत हो गए। हालांकि घटना के बाद आईसीयू में अस्पताल के कर्मचारियों सहित अफसर भी पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *